VIDEO: हार्दिक और नताशा के बीच क्रिकेट मैच के दौरान हुआ जबरदस्त ड्रामा, वाइफ ने किया कुछ ऐसा, तो पांड्या ने जमकर उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

 


Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस का सफर आईपीएल 16 में काफी शानदार रहा है। वह प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बनी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  की अगुवाई वाली टीम पिछले साल की विजेता रही थी। देखना है इस बार वह इतिहास दोहराना में सफल रहती है या नहीं। उससे पहले वह 21 मई को आरसीबी के खिलाफ अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलने उतरेगी। हालांकि उससे पहले कप्तान पांड्या अपनी वाइफ के साथ समय बिताते नजर आए। दरअसल ये दोनों एक क्रिकेट मैच खेलते हुए दिखाई दिए। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी वाइफ नताशा स्टांकोविक (Natasa Stankovic) का मजाक उड़ाते देखे गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

टीम नताशा बनाम टीम हार्दिक

हार्दिक पांड्या पिछले दिनों अपनी पत्नी नताशा के साथ क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए। गुजरात टाइटंस के कप्तान ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में हार्दिक के साथ उनकी वाइफ, भाई क्रुणाल, ईशान किशन, कमेंटटेर जतिन सप्रू भी दिखाई दिए। हार्दिक और उनका वाइफ दो अलग-अलग टीमों में रहते हैं।

जहां एक तरफ टीम हार्दिक के कप्तान रहते हैं हार्दिक पांड्या, वहीं टीम नताशा के कप्तान रहती हैं नताशा स्टांकोविक (Natasa Stankovic)। दोनों टीमों के बीच टॉस होता है। हार्दिक सिक्का उछालते हैं मगर नताशा चुपचाप खड़ी सिक्का गिरते देखती हैं। इसका हार्दिक जमकर मजाक उड़ाते हैं और अपनी वाइफ की नकल भी करते हैं जिसपर सभी ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

गुजरात का आखिरी मुकाबला आरसीबी से

गुजरात टाइटंस ने इस साल के आईपीएल में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने एक मैच रहते ही अंतिम चार में अपना स्थान पक्का कर लिया। अब तक खेले 13 मुकाबलों में GT ने 9 में जीत हासिल की है जबकि केवल चार ही मुकाबलों में उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा है। कुल 18 अंकों के साथ वह प्वाइंट्स टेबल के शीर्ष पर हैं और प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। उनका आखिरी मैच आरसीबी के खिलाफ 21 मई को होगा। उनका लक्ष्य होगा कि प्लेऑफ से पहले जीत की लय बरकरार रखने की। वहीं आरसीबी के लिए यह मैच करो या मरो का होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments