VIDEO: वरूण चक्रवर्ती ने कैरम गेंद डालकर किया जादू और लियाम लिविंगस्टोन को किया आउट, वीडियो जरूर देखें

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs PBKS) से है। दोनों टीमें अंक तालिका में एकदम बीच में फंसी हुई है। यहां से हारने पर दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ की राह बहुत ही मुश्किल हो जानी है। हालाँकि, पंजाब की स्थिति कोलकाता नाइट राइडर्स से थोड़ी सी बेहतर है। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया है। मैच में धवन के अलावा पंजाब के तमाम बल्लेबाज फैल हो रहे हैं, वहीं इस पारी में कोलकता की ओर से वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) बेहद शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

चक्रवर्ती के चक्रवियु में फंसे लिविंगस्टोन

आपको बताते चलें कि पंजाब की रनों के मामले में तो शुरुआत ठीक ठाक है, मगर विकेट बचाने और साझेदारी बनाने में पंजाब के बलेलबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। जिसका एक कारण वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) भी हैं। इस मैच में वरुण ने बेहद ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी टीम के लिए काफी किफायती गेंदबाजी की है।

इस दौरान वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) ने पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन को अपनी फिरकी के जाल में फँसाया है। धवन के साथ मिलकर लिविंगस्टोन टीम के स्कोर को 50 रनों के पार लेकर गए तभी वरुण के जादू के आगे लिविंगस्टोन ने घुटने टेक दिए और लेग बीफोर आउट हो गए। बल्लेबाज का रिव्यू भी बेकार चला गया। इस पारी में लियम ने मात्र 15 रन बनाए।

धवन ने खेली अर्धशतकीय पारी

गौरतलब है कि इस मैच में एक बार फिर से शिखर धवन का बल्ला बॉल रहा है। उन्होंने मैच में सूझबूझ वाली पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 बॉल में 57 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 9 चौके भी ठोके। वहीं यह मैच कोलकता के होम ग्राउन्ड ईडन गार्डन में हो रहा है।

पंजाब की टीम:- प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

कोलकता की टीम:- रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments