राहुल त्रिपाठी के आउट होने से भड़की काव्या मरान ने दिया ऐसा गंदा रिएक्शन, VIDEO हुआ वायरल

 


कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद (SRH vs KKR) के बीच आईपीएल के 16वे सीजन में 47वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को केकेआर की टीम ने रोमांचक तरीके से 5 रनों से जीत लिया। इस मुकाबले के दौरान कई ऐसे रोमांचक पल लोगों को देखने को मिले जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। कुछ ऐसे ही रोमांचक पलों में शामिल हुआ राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का विकेट जो इस मुकाबले में 20 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल त्रिपाठी से इस मुकाबले में सभी को बेहद उम्मीदें थी लेकिन वह इस पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतरे। यही नहीं राहुल के आउट होने के बाद पवेलियन में मौजूद काव्या मारण (Kavya Maran) ने ऐसा इशारा किया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे है।

राहुल त्रिपाठी सस्ते में लौटे पवेलियन

हैदराबाद की टीम जब कोलकाता के खिलाफ 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तब सभी को राहुल त्रिपाठी से बड़ी पारी की उम्मीद थी। राहुल ने अपनी पारी की शुरुआत शानदार ढंग से की। छठे ओवर में रसैल की गेंद पर उन्होंने शानदार चौका और छक्का लगाकर अपने तेवर दिखाए। उनके शानदार शॉट से हैदराबाद की मालकिन काव्या बहुत खुश नजर आ रही थी और उनका हौसला बढ़ा रही थी। इसी ओवर में लेकर राहुल त्रिपाठी कैच आउट हो गए जिसके बाद एक काव्या (Kavya Maran) ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

काव्या ने राहुल के आउट होने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

हैदराबाद का मुकाबला जब कभी भी होता है तब इस दौरान इस टीम की मालकिन काव्या जरूर पहुंचती है। काव्या हमेशा ही अपने खिलाड़ियों के खेल के ऊपर प्रतिक्रिया भी देती नजर आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जब राहुल त्रिपाठी रसैल की गेंद पर आउट होकर पवेलियन जा रहे थे। इस दौरान काव्या मरान (Kavya Maran) के ऊपर जब कैमरे की नजर गई तब वह अपने बीच की उंगली को किसी की तरफ दिखाती नजर आ रही थी। जिसने भी काव्या के इस व्यवहार को देखा है तब सभी लोग उनसे बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

काव्या ने अपने खिलाड़ी को दिखाई मिडिल फिंगर

0/Post a Comment/Comments