रिद्धिमान साहा ने पकड़ा हवाई छलांग लगाते हुए एक शानदार कैच, हार्दिक पंड्या ने भी हुए हैरान, VIDEO वायरल

Wriddhiman Saha:आईपीएल के 16वे सीजन में मंगलवार को गुजरात और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो बेहद गलत साबित हुआ। दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 130 रन बना सके। इस मुकाबले में गुजरात की तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। शमी ने 4 ओवर में सिर्फ 11 रन देकर चार बड़े विकेट अपने नाम किए। इसमें से एक विकेट का श्रेय तो रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को जाता है जिन्होंने उड़ते हुए एक असंभव कैच को ले लिया।

शमी ने दिल्ली के खिलाफ की शानदार गेंदबाजी

आईपीएल के 16वे सीजन की टेबल टॉपर गुजरात का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ मंगलवार को खेला जा रहा है। इस मुकाबले में गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। गुजरात के सिर्फ गेंदबाजों ही नहीं बल्कि विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha)ने विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन किया है। इस मुकाबले के पांचवे ओवर में उन्होंने विकेट के पीछे उड़ते हुए मनीष पांडे का इतना शानदार कैच लिया जो बेहद दर्शनीय था। इस ओवर में गेंदबाजी करने के लिए मोहम्मद शमी आए थे और इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने शानदार गेंद फेंकी जिसका जवाब मनीष पांडे के पास नही था। यह गेंद मनीष पांडे के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर से दूर जा रही थी लेकिन साहा ने एक शानदार कैच लिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

रिद्धिमान साहा ने उड़ते हुए लिया शानदार कैच

गुजरात टाइटंस और दिल्ली के खिलाफ चल रहे मुकाबले में गुजरात की स्थिति पहली पारी के बाद बेहद मजबूत नजर आ रही है। इस मुकाबले में रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भी विकेट के पीछे शानदार कारनामा कर के दिखाया जिस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल रिद्धिमान साहा ने मनीष पांडे कैच अपने दाहिने साइड में उड़ते हुए लिया। जिस तरह से साहा ने इस कैच को पकड़ा था वह बहुत शानदार था और इसे देखकर सभी लोग उनके फिटनेस की खूब तारीफ करने लगे हैं। यह कैच इस वजह से भी बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि मनीष पांडे दिल्ली के सबसे इनफॉर्म बल्लेबाज थे।

साहा ने पकड़ा उड़ते हुए कैच देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments