VIDEO: लाइव मैच में नेहरा और पांड्या के बीच जमकर हुई तनातनी, मामला बिगड़ता देख अंपायर ने किया बीच बचाव, वीडियो देखें

Hardik Pandya: आईपीएल 16 में कल गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मुकाबला खेला गया। इस एकतरफा मैच में गुजरात ने हैदराबाद को  रनों से पराजित कर दिया। पहले खेलकर गुजरात ने शुभमन गिल के शानदार शतक की बदौलत 188 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में हैदराबाद महज 154 रन ही बना सकी। हालांकि इस मैच के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और GT के कोट आशीष नेहरा के बीच तनातनी ने चर्चा की बाजारों को गर्म कर दिया। इस घटना की वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

गुजरात टाइटंस की धामकेदार जीत

अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कल हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के सामने थी एडन मारक्रम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) की टीम। टॉस जीता था हैदराबाद ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका यह दांव उलटा पड़ गया और गुजरात ने शुभमन गिल (101) और साईं सुदर्शन (47) रनों की बदौलत 20 ओवर में 188 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उन्होंने अपने सात विकेट केवल 59 रनों पर गंवा दिया। इसके बाद हालांकि हेनरिक क्लासेन ने अच्छी बल्लेबाजी कर टीम को संभालने की कोशिश जरूर की लेकिन दूसरे छोड़ से विकेट लगातार गिरते गए और अंत में पूरी टीम अपने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर केवल 154 रन बना सकी।

पांड्या और आशीष नेहरा की तनातनी

गुजरात टाइटंस ने बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद को अपने घर में करारी शिकस्त दे दी। उनकी टीम के खिलाड़ियों ने सभी विभागों में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाकर अपनी टीम के लिए एक बड़े स्कोर का आधार रखा। वहीं मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा ने 4-4 विकेट लेकर विपक्षी खेमे की कमर तोड़ दी।

हालांकि इस मैच के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और GT के कोट आशीष नेहरा (Ashish Nehra) के बीच तनातनी ने चर्चा की बाजारों को गर्म कर दिया। इस घटना की वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहरा हार्दिक पांड्या पर चिल्ला रहे हैं। वहीं हार्दिक चुपचाप  उनकी बात को सुन रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:


0/Post a Comment/Comments