VIDEO: डेविड वॉर्नर के आउट होते ही खुशी के मारे उछल पड़ी प्रीति जिंटा, फिर जोर-जोर से बजाई तालियां, रिएक्शन हुआ वायरल


Preity Zinta :
कल शनिवार को दिन के दूसरे मुकाबले में आईपीएल सीजन 16 में दिल्ली कैपिटल और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल को पंजाब किंग्स ने हरा दिया । पंजाब किंग्स के इस जीत में उनके स्पिनरों ने मैच पलटना का काम किया । पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा भी इस मैच में मैदान पर मौजूद थी और उनका एक वीडियो इस समय मैच का वायरल हो रहा है जिसमे वो कुछ इस तरह का रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है । आप भी देखिए…

David Warner लग रहे थे सेट

पंजाब किंग्स के 168 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल के टीम को उनके सलामी बल्लेबाज और कप्तान डेविड वार्नर ने विस्फोटक शुरूवात दिलाई । दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वार्नर ने कल खेले गए मैच में मात्र 25 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर दिया था और लग रहा था कि दिल्ली कैपिटल की टीम को उनके कप्तान डेविड वार्नर आसानी से मैच जीता देंगे लेकिन पंजाब के स्पिनरों ने मैच हो पलट दिया ।

डेविड वार्नर के विकेट गिरते ही झूम उठी Preity Zinta

दिल्ली कैपिटल की टीम पावरप्ले में शुरूवात के बाद मैच की आसानी से जीत जाएगी लग रही थी लेकिन उसी समय हरप्रीत बरार के एक ओवर ने मैच को बदलना का काम कर दिया। हरप्रीत बरार ने 9वे ओवर के पहले गेंद पर रिले रूस का विकेट लिया फिर इसी ओवर के आखिरी गेंद पर उन्होंने डेविड वार्नर का विकेट भी झटका दिया । डेविड वार्नर का विकेट जाते ही पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा अपनी खुशी को संभालना नहीं सकी और खुशी से वो झूम उठी। उनका इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है।

आप भी देखिए Preity Zinta का रिएक्शन :

0/Post a Comment/Comments