मुंबई इंडियंस के फैन के साथ सेल्फी लेकर उनका मोबाइल लेकर भाग गए रोहित शर्मा, फिर जो हुआ वो VIDEO देखें

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में फैन्स अपनी टीम और खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए मैदान भरते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई बनाम राजस्थान (MI vs RR) के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब अपनी घरेलू टीम को सपोर्ट करने के लिए पूरा मैदान नीली जर्सी में नजर आया। वहीं, टीम के कप्तान और कल के दिन के बर्थडे बॉय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैन्स भी इस मैदान पर खूब सारे दिखाई दे रहे थे। मगर इस मुकाबले की पहली पारी के बाद हिटमैन के साथ उनके एक फैन को सेल्फी लेना मुश्किल पड़ गया।

फोन लेकर भागे शर्मा

आपको बताते चलें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अक्सर चीजों को भूल जाते हैं और इस बात से हर कोई वाकिफ है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी इस आदत का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि रोहित अक्सर फोन, टैबलेट जैसी चीजें भूल जाते हैं। उनकी यह आदत एक बार फिर वानखेड़े स्टेडियम में देखने को मिली।

दरअसल इस मैच में पवेलियन की ओर जाते समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने तमाम फैन्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बीच में ही रुक गए। रोहित ने फोटो क्लिक करने के लिए किसी एक फैन से आईफोन ले लिया। फोटो क्लिक करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फैन्स की तरफ देखा और उसके फोन लेकर आगे चले गए। जिसके बाद फोन के मालिक की तत्काल ही चीख निकल गई।

फोन लेने के बाद रोहित का रिस्पॉन्स

जैसे ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने फेन की चीख सुनते ही अपने कदम रोक लिए। आर उसके बाद मुस्कुराने लगे। रोहित ने बाद में उस फेन को उसका मोबाइल लौटा दिया। वहीं रोहित के इस फनी वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो के बैक ग्राउन्ड में ‘भाग-भाग डिके बॉस डिके बॉस’ का गाना भी सेट किया गया है। ताकि वीडियो ओर भी फनी लगे। वहीं मैच की बात करें तो मुंबई की टीम ने रोहित को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर जीत ही तोहफे में दी है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments