VIDEO: विकेट ना मिलने पर सैम करन ने लाइव मैच में की लड़ाई, तो चौका जड़ने के बाद कंधे पर बल्ला लेकर दौड़े हेटमायर

 


Sam Curran: आईपीएल 16 में कल पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) के बीच मैच खेला गया। आखिरी ओवर तक चले इस बेहद रोमांचक मैच में राजस्थान की टीम ने पंजाब को चार विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अभी भी जीवित हैं। वहीं दूसरी ओर हार के साथ पंजाब अंतिम चार की दौर से बाहर हो गई। RR के लिए यह जीत बहुत जरूरी थी।

उनके खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच को पंजाब की झोली में से खींच लिया। इस मैच मे एक और घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के दौरान सैम करन (Sam Curran) और शिमरन हेटमायर के बीच गरमा गरमी देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

RR की जीत ने पंजाब को किया बाहर

धर्मशाला में कल शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टीम का सामना हुआ संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉय्लस से। टॉस जीता था राजस्थान ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके गेंदबाजों ने कप्तान के निर्णय को सही साबित किया और पंजाब को शुरुआती झटके दिए। हालांकि बाद में सैम करन (49), जितेश शर्मा (44) और शाहरुख खान (41) की पारियों की बदौलत पंजाब ने अपने 20 ओवर में 187 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

पंजाब द्वार मिले 188 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज जॉश बटलर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद यशस्वी जयसवाल (50) और देवदत्त पडिकल (51) ने न सिर्फ टीम को संभाला बल्कि जीत के करीब भी लेके गए। अंत के ओवरों में शिमरन हेटमायर 28 गेंदों में 46 और रेयान पराग 12 गेंदों पर 20 ने अपनी टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया।

सैम करन और हेटमायर की भिड़ंत

इस मैच मे एक और घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के दौरान सैम करन (Sam Curran) और शिमरन हेटमायर (Shimron Hetmyer) के बीच गरमा गरमी देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सैम करन ने इसकी शुरुआत की। उन्होंने पहले हेटमायर से कुछ कहा था फिर हेटमायर ने भी खामोशी से करन को अपना संदेश दे दिया कि वो बल्ले से इसका जवाब देंगे। उन्होंने ऐसा किया भी और करन की गेंद पर शानदार चौका लगाकर उनका मुंह बंद कर दिया। यही नहीं, हेटमायर ने चौका लगाकर सैम करन की परिक्रमा भी की जो कि काफी हास्यास्पद था।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments