दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के बाद बाप और बेटी ने जमकर मनाया जश्न, महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा का प्यारा VIDEO आया सामने

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को किसी भी परिचय की जरुरत नहीं है। वो दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खिलाडियों में से एक है जहाँ उन्हें पूरी दुनिया के खिलाड़ी जानते है। वो आईपीएल के इतिहास के दुसरे सबसे सफल कप्तान है और उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार आईपीएल का खिताब जिताया है। पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद इस सीजन में टीम ने अच्छी वापसी की है और वो अंक तालिका में दुसरे स्थान पर बने हुए है। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स अपने पुरे फॉर्म में नज़र आ रही है।

धोनी और जीवा का एक प्यारा विडियो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले के दौरान उनकी पत्नी साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी भी उनका समर्थन करने के लिए आई थी। वही मुकाबले के बाद आईपीएल ने खुद एक विडियो को साझा किया जो पिता और बेटी के प्रेम को दिखाता है। जीवा मुकाबले के बाद स्टैंड से आती है और उन्होंने भाग कर अपने पिता महेंद्कोर सिंह धोनी ( MS Dhoni ) को गला लगा है। दोनों के इस प्यारे विडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जहाँ धोनी उसके बाद जीवा के साथ खेलते हुए नजर आए। दोनों की जोड़ी को पुरे भारतवर्ष में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

महेंद्र सिंह धोनी है कमाल के फॉर्म में

इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) काफी अच्छे फॉर्म में है। वो बहुत निचे बल्लेबाज़ी कर रहे है लेकिन उन्हें जब भी मौक़ा मिल रहा है तब वो आकर अहम योगदान निभा रहे है। उन्होंने इस सीजन में काफी मौको पर पारी को शानदार तरीके से फिनिश किया है। कल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी उन्होंने 9 गेंदों में काफी महत्वपूर्ण 20 रन बनाये थे। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 2 छक्के और एक चौका भी जड़ा था। इस सीजन में उनका प्रदर्शन ऐसा ही रहा है जहाँ वो अंत में आते है और कुछ बड़े शॉट लगाने का प्रयास किया करते है।

0/Post a Comment/Comments