मैदान में लगाया चक्कर, फैंस को बांटी टी शर्ट-बॉल, फिर धोनी ने सुनील गावस्कर को ऑटोग्राफ देकर लूटी महफिल, वायरल हुआ VIDEO


MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 61वां मैच रविवार 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला गया। एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए इस मैच में कोलकता ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद चैन्नई का प्लेऑफ में जाने का इंतजार ओर ज्यादा बढ़ गया है। लेकिन मैच के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मैदान पर कुछ ऐसा किया, जिसने क्रिकेट फैंस के दिल ही जीत लिए। दरअसल केकेआर के विरुद्ध हुए मैच के बाद धोनी ने टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ ग्राउन्ड का चक्कर लगाया।

धोनी ने फैंस का दिल जीता

आपको बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स का अपने होम ग्राउंड पर इस सीजन का यह अंतिम मैच था, ऐसे में एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) को देखने के लिए भी दर्शक बड़ी संख्या में आए थे। हालाँकि, माही की टीम इस मैच को जीतने में नाकाम जरूर रही है। मगर धोनी ने भी फैंस को ज्यादा मायूस करे नहीं भेजा।

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने मैच के बाद टीम के तमाम खिलाड़ियों के साथ मिलकर पूरे मैदान का चक्कर पूरा किया। सीएसके कैप्टन ने इस पल को उस समय ओर भी खास बना दिया जब धोनी ने दर्शकों की ओर रैकेट से टेनिस बॉल उछाले और फैंस को तोहफा भी दिया। इस बीच सीएसके के मैनेजमेंट समेत बाकी अन्य खिलाड़ी टीम का झंडा लेकर चलते दिखाई दिए।

सीएसके ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है कि चैन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया। एमएस धोनी (MS Dhoni) और टीम के अन्य प्लेयर्स के इस अंदाज को तमाम क्रिकेट फैंस ने बहुत इंज्वॉय किया। चेपॉक में मौजूद क्रिकेट फैंस के लिए धोनी ने यह कभी न भूलने वाले पल बना दिया है। एमएस धोनी (MS Dhoni) जब टीम के साथियों के साथ मैदान का पूरा चक्कर लगा रहे थे तो इस वक्त धोनी ने भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ दिया। सुनील गावस्कर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के फैन रहे हैं।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments