“तू इधर आ” फैंस ने पुकारा कोहली का नाम, तो उसे मारने के लिए दौड़ पड़े गौतम गंभीर, वायरल हुआ VIDEO

 


Gautam Gambhir: लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल कोलकाता नाईट राइडर्स को मात दे दी। इस जीत ने लखनऊ को प्लेऑफ में पहुंचा दिया। वह 17 अंकों के साथ अब सीएसके के बाद तीसरे पायदान पर हैं। अगर आज आरसीबी गुजरात को हरा देती है तो प्लेऑफ में LSG के साथ भिड़ंत होगी। यानि कोहली-गंभीर (Gautam Gambhir) एक बार फिर आमने-सामन होंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं कि एक फैन विराट कोहली का नाम चिल्लाता है। ये सुनते ही गंभीर आग-बूबला हो गए और उस फैंस की तरफ से गुस्से से इशारा किया।VIDEO: बेशर्मी की सारी हदें पार कर गए Gautam Gambhir, फैंस ने पुकारा कोहली का नाम

पिछली बार जमकर हुई थी दोनों में टक्कर

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और अमित मिश्रा से कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर मैच के बाद गौतम गंभीर (Virat Kohli Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। हालांकि साफ दिख रहा था कि विराट गंभीर को आराम से मामला समझाने की कोशिश कर रहे थे मगर गंभीर का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

फैंस ने चिल्लाया विराट तो भड़के गंभीर

विराट कोहली और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) दोनों ही अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर दोनों खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त भी करते हैं। ऐसे में पिछली बार जब इन दोनों की आपस में भिड़ंत हुई तब मामला हदें पार कर गया। वहीं एक बार फिर इन दोनों टीमों की टक्कर होने की संभावना बन रही है।

दरअसल लखनऊ तीसरे स्थान पर है। अगर आज आरसीबी गुजरात को हरा देती है तो प्लेऑफ में LSG के साथ भिड़ंत होगी। यानि कोहली-गंभीर (Gautam Gambhir) एक बार फिर आमने-सामन होंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं कि एक फैन विराट कोहली का नाम चिल्लाता है। ये सुनते ही गंभीर आग-बूबला हो गए और उस फैंस की तरफ से गुस्से से इशारा किया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments