विराट कोहली ने दिखाया बड़ा दिल, सौरव गांगुली ने दुश्मनी भूलाकर प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ VIDEO

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में कल दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) आमने-सामने थी। दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने 20 ओवरों में 181 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 गेंद रहते ही इस मुकाबले को धमाकेदार अंदाज में अपने नाम कर लिया। मैच के बाद एक खूबसूरत पल देखने को मिला। विराट कोहली (Virat Kohli) और सौरभ गांगुली ने अपनी व्यक्तिगत टकरावों को भुलकर एक दूसरे से हाथ मिलाया और गले भी लगे।

दिल्ली कैपिल्स की शानदार जीत

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कल डेविड वार्नर के सामने फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) की चुनौती थी। टॉस जीता था आरसीबी ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसिस (45) और विराट कोहली (55) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 181 रनों का स्कोर खड़ा किया।

आरसीबी द्वारा मिले 182 रनों का पीछा करना आसान काम नहीं था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने इसे आसान बना दिया। फिलिप सॉल्ट ने केवल 45 गेंदों में ताबड़तोड़ 87 रन ठोके। उनके अलावा कप्तान डेविड वार्नर ने 14 गेंदों में 22 व राइली रूसो ने 22 गेंदों में 35 रन ठोके। इन तूफानी पारियों की बदौलत दिल्ली ने लक्ष्य केवल 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया।

विराट-गांगुली ने पुरानी दुश्मनी भुलाई

दिल्ली कैपिटल्स ने कल अपने होमग्राउंड पर शानदार जीत हासिल करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेटों से परास्त कर दिया। इस जीत के बाद दिल्ली सनराइजर्स हैदराबाद से एक स्थान उपर 9वें पायदान पर पहुंच गई है। उनके अब 10 मुकाबलों में चार जीत सहित कुल आठ अंक हो गए हैं।

कल मैच के बाद एक खूबसूरत पल देखने को मिला। विराट कोहली (Virat Kohli) और सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपनी व्यक्तिगत टकरावों को भुलकर एक दूसरे से हाथ मिलाया और गले भी लगे। गौरतलब है कि पिछली बार जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी, तब कोहली-गांगुली ने एक दूसरे क हाथ नहीं मिलाया था। इस घटना के बाद काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments