क्या अफगानी खिलाड़ी है दो भारतीयों के बीच की लड़ाई की वजह, इससे पहले कई लीग में भी करवा चुका है फाइट, वायरल हुई VIDEO से हुआ खुलासा

 


Naveen Ul Haq : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में हमेशा कई सारे युवा खिलाड़ियों को मौका देना का काम किया है जिसमे से कुछ विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है । अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ भी उन खिलाड़ियों में से एक है जिन्हे इस आईपीएल में अपना जलवा दिखाने का मौका मिला है लेकिन वो किसी और चीज के कारण इस समय सुर्खियो में आ गए है और वो है विराट कोहली से कल के मैच के बाद लड़ाई के कारण । अब इस लड़ाई का जिम्मेदार कई लोग नवीन को भी बता रहे है जिसका कारण हम आपको अभी बताने जा रहे है ।

विराट कोहली से मैच के बाद हुई Naveen Ul Haq की लड़ाई

कल सोमवार को लखनऊ सुपर जिएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत हासिल की । मैच के बाद जब सभी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब ही विराट कोहली जब नवीन उल हक से हाथ मिलाए तब वो उन्हे कुछ बोले जिससे नवीन उल हक़ गुस्सा हो गए और फिर दोनो एक समय के लिए एक दूसरो से लड़ने वाले ही थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने दोनो को अलग कर दिया । इस लड़ाई के कारण कई लोग नवीन उल हक को मन रहे है जिसके वजह आइए हम आपको समझते है ।

पहले भी अनुभवी खिलाड़ियों से भिड़ चुके है नवीन उल हक

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ आईपीएल के अलावा दूसरे टी20 लीग में भी खेलते हुए नजर आते है जिसमे भी उनपर अनुभवी खिलाड़ियों से अच्छे से बात नहीं करने का आरोप लगा है । नवीन उल हक पाकिस्तान सुपर लीग में पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से भी भीड़ गए थे और श्रीलंका प्रीमियर लीग में तिसारा परेरा जैसे खिलाड़ियों से भी भिड़े थे । इसी कारण कई लोग उन्हें लड़ाकू बता रहे है और इस लड़ाई का भी मुख्य दोषी नवीन उल हक को ही बता रहे है ।

इधर देखिए पूरी वीडियो :

0/Post a Comment/Comments