VIDEO: क्रुणाल पांड्या ने जेसन रॉय का उड़ाया स्टंप, तो गुस्से से पागल हो गया विदेशी खिलाड़ी, दी गंदी-गंदी गालियां

 


Kurnal Pandya: कोलकता के ईडन गार्डन में खेले गए आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 68वें मैच में कोलकता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइन्टस (KKR vs LSG) के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। जिसमें लखनऊ ने 1 रन बाजी अपने नाम कर ली। लेकिन, मैच के दौरान एक बार फिर से बहुत सी आश्चआउट होने के बाद पागल हो गए जेसन रॉय, गुस्से में देने लगे घटिया गालियां: वीडियो वायरलर्यजनक दृश्य देखने को मिले। स्टेडियम में फैंस जहाँ कोहली-कोहली के नारे लगा रहे थे। वहीं खिलाड़ी भी अपना आपा खो रहे थे। इसी क्रम में कोलकता के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) का भी सबसे ऊपर तक दिखाई दे रहा है।

आउट होने के बाद पगलाए रॉय

आपको बताते चलें कि कोलकता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने कल के मैच में बेहद ही अहम पारी खेली, लेकिन उन्होंने आउट होने के बाद जिस तरह से प्रतिक्रिया दी। जो किसी के भी समझ नहीं आई। असल में लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या मिडिल की लेंथ बॉल रॉय भांप नहीं सके और बोल्ड होकर अपना विकेट खो बैठे।

जिसके बाद जेसन रॉय (Jason Roy) अपना आपा खो बैठे, हालाँकि उन्होंने किसी भी अन्य खिलाड़ी को कुछ नहीं कहा। मगर आउट होकर पवेलीयम की ओर जाते हुए वे लगातार गुस्से में गंदी और वाहियात गालियां बकते हुए गए। उन्होंने सामने आ से केकेआर के एक खिलाड़ी पर भी गुस्सा दिखाया। अब इस विकेट के बाद की रॉय की प्रतिक्रिया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच का हाल

गौरतलब है कि केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने कल के मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। जिसके बाद लखनऊ की टीम के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बोर्ड पर 176 रन खड़े कर दिए। लेकिन, इस दौरान टीम ने अपने 8 विकेट भी खो दिए। इसके बाद 177 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए केकेआर ने सजी हुई शुरुआत की, मगर सलामी जोड़ी की साझेदारी और रिंकू सिंह के योगदान के अलावा टीम के अन्य बल्लेबाजों ने बेहद ही निराश किया। जिसके कारण टीम को मात्र 1 रन से हार का सामना भी करना पड़ा। अब लखनऊ प्ले ऑफ में क्वालिफ़ाई भी कर चुकी है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments