VIDEO: नवीन उल हक ने विराट से बदला लेने के लिए की शर्मनाक हरकत, दर्शकों ने लगाया कोहली-कोहली का नारा, तो किया अश्लील इशारा

 


Naveen-ul-Haq: कोलकाता नाईट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच कल सांसे रोक देने वाला मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में LSG ने KKR को महज एक रन से हरा दिया। इस हार के साथ केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की रही सही उम्मीदें भी समाप्त हो गई। वहीं दूसरी तरफ जीत के साथ लखनऊ की टीम अंतिम चार में पहुंच गई। कल के मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) एक बार फिर चर्चाओं में आए। आइए जानते हैं क्यों…

लखनऊ को मिली रोमांचक जीत

कोलकाता के ईडन गार्डन में कल नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने क्रुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम थी। टॉस जीता केकेआर ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी LSG ने निकोलस पूरन के 3 गेंदों में 58 रनों की आतिशी पारी की बदौलत अपने 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लखनऊ द्वारा मिले 177 रनों के जवाब में केकेआर को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। जेसन रॉय ने 28 बॉल पर 45 रन ठोके। वहीं वेंकटेश अय्यर ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 गेंदों पर 24 रन बनाए। हालांकि लगातार गिरते विकेट को देखकर एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर यह मैच बुरी तरह हारेगी मगर रिंकू सिंह ने 33 गेंदों में 67 रन ठोक लड़ाई लड़ी। वह अपनी टीम को जीत न दिला सके।

नवीन उल हक की शर्मनाक हरकत

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल कोलकाता नाईट राइडर्स को मात देकर अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को मिट्टी में मिला दिया। इस जीत ने लखनऊ को प्लेऑफ में पहुंचा दिया। वह 17 अंकों के साथ अब सीएसके के बाद तीसरे पायदान पर हैं। प्लेऑफ में उनका सामना अंतिम चार में क्वालिफाई करने वाली चौथी टीम से होगा।

कल के मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक एक बार फिर चर्चाओं में आए। दरअसल वह जब गेंदबाजी करने आए, तब स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने कोहली-कोहली का नारा लगाकर उनका मजाक उड़ाया। वहीं नवीन ने भी गुरबाज का विकेट लेने के बाद दर्शकों की तरफ चुप रहने का इशारा। इन दोनों घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments