अनुष्का शर्मा ने पति विराट को किया ‘स्लेज’, तो हंसते-हंसते लोटपोट हुए किंग कोहली वायरल हुआ मज़ेदार VIDEO

 


Virat Kohli: विराट कोहली के लिए आईपीएल 16 शानदार गुजरा। उन्होंने 14 मुकाबलों में 53.25 की औसत से 639 रन बनाए। इसमें दो बेहतरीन शतक शामिल है। हलांकि उनकी टीम आरसीबी प्लेऑफ से बाहर हो गई और एक बार फिर खिताब जीतने की उनकी उम्मीदें टूट गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उनके साथ उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी है। इस वीडियो में अनुष्का को कोहली (Virat Kohli) का मजाक उड़ाते और उनकी नकल करते हुए देखा गया है।

आईपीएल जीतने का सपना फिर टूटा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बार फिर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी यानि एक बार फिर पहला आईपीएल खिताब जीतने का उनका सपना चकनाचूर हो गया। इस साल भी उन्हें लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ा। आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर होने पर करोड़ों फैंस के दिल टूट गए। गौरतलब है कि आरसीबी के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है और वह हर साल इसी उम्मीद के साथ आते हैं कि शायद इस साल उनकी टीम ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहेगी। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

अनुष्का के साथ मस्ती करते हुए नजर आए

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी के सात फेरे लिए। उन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम है वामिका। विराट कोहली (Virat Kohli) अपने व्यस्त शेड्युल के बावजूद अपनी फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं।

पिछले दिनों दोनों एक कार्यक्रम में गए जहां खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) साथ में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। इस वीडियो में अनुष्का विराट के सेलिब्रेशन की नकल कर रही हैं जिसपर कोहली हंस हंस के लोटपोट हो रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments