VIDEO: तुषार देशपांडे ने टिम डेविड को अपने जाल में फंसाया, पहले नकल बॉल फेंक ललचाया, फिर छक्का मारने गए बल्लेबाज ने अपना विकेट गंवाया

Tushar Deshpande: आईपीएल 16 में आज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) से है। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने पहले खेलकर केवल 139 रनों का स्कोर बनाया। हालांकि पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी मुंबई इडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके तीन विकेट महज 14 के स्कोर पर गिर गए। ईशान किशन 7 और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। टिम डेविड भी केवल 2 रन बनाकर तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) के शिकार बने।

मुंबई इडियंस 139 रनों पर सिमटी

चेन्नई के चेपॉक यानि एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज आईपीएल इतिहास की दो सबसे बड़ी टीमों की भिड़ंत है। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) की टीम है। सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

गेंदबाजों ने कप्तान धोनी के फैसले को सही साबित करते हुए केवल 14 रनों पर मुंबई के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। ईशान किशन 7 और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं सूर्यकुमार यादव भी 22 गेंदों पर 26 रन बनाकर चलते बने। नेहल वढेरा ने टीम के लिए सबसे अधिक 51 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली।

तुषार देशपांडे ने बड़ी मछली फंसाई

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। उन्होंने महज 69 रनों के स्कोर पर उपर के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। MI के बल्लेबाजी क्रम में आज बदलाव देखने को मिला था और कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग के बजाय तीसरे नंबर पर खेलने उतरे। हालांकि वह शून्य के स्कोर पर चलते बिना। टीम के सबसे धाकड़ खिलाड़ी टिम डेविड भी केवल 2 रन बनाकर तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) के शिकार बने। तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने उन्होंने

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments