VIDEO: डेविड वॉर्नर ने रविंद्र जडेजा के सामने आंखों में आंखें डालकर की तलवारबाजी, वीडियो वायरल

 


David Warner : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 का ग्रुप स्टेज इस समय अंतिम समय में है । आज दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है । इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 223 रन बनाने में कामयाब रही । आज के मैच के दूसरे पारी के दौरान डेविड वार्नर रविंद्र जडेजा के कॉपी करते हुए नजर आ रहे है जिसके चलते उनका वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है ।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाया 223 रन

आईपीएल सीजन 16 के 67वा मैच में आज शनिवार के दिन दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने सलामी बल्लेबाजों के शानदार परियों के मदद से 223 रनो का बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही । डेवोन कन्वे ने 87 रनो की पारी खेली वहीं ऋतुराज गायकवाड ने 79 रनो की पारी खेली ।

David Warner ने किया जडेजा के स्टाइल का कॉपी

चेन्नई सुपर किंग्स के दिए गए 224 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल की टीम के तरफ से डेविड वार्नर सलामी बल्लेबाजी करने आए । डेविड वार्नर पारी के पांचवे ओवर के दौरान दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे जिसके तीसरे गेंद पर डेविड वार्नर ने एक शॉट खेला जो सीधे फील्डर के पास गया । जिसमें डेविड वार्नर दौड़ लिया जिसके बाद फील्डिंग कर रहे रविंद्र जडेजा ने स्टंप में गेंद मरने की प्रयास करने लगे जिस पर डेविड वार्नर उनके तलवारवाजी अंदाज को कॉपी करते हुए नजर आए । लोगो को डेविड वार्नर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वीडियो काफी वायरल हो रहा है ।

आप भी देखिए वीडियो :

0/Post a Comment/Comments