एडन मार्करम ने लिया सुपरमैन बनकर दिल दहला देने वाला कैच, VIDEO हुआ वायरल

 


Aiden Markram:कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल के 16वे सीजन में 47वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 171 रन बनाए हैं। इस मुकाबले में रिंकू सिंह ने 46 रनों की शानदार पारी खेली वहीं कप्तान नितीश राणा ने भी 42 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मुकाबले में एक समय में ऐसा लग रहा था जैसे नीतीश राणा एक बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन हैदराबाद के कप्तान एडन ने एक असंभव से कैच को लेकर उनकी पारी का अंत कर दिया।

कोलकाता ने बनाया हैदराबाद के खिलाफ सम्मानजनक स्कोर

हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही और पावरप्ले के अंदर ही उसके 3 विकेट गिर गए। सिर्फ 35 रनों पर 3 विकेट गंवाने के बाद कप्तान नितीश राणा ने मोर्चा संभाला। नितीश राणा और रिंकू सिंह के बीच 61 रनों की शानदार साझेदारी हुई। इस साझेदारी को तोड़ा हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम (Aiden Markram)ने जो खुद गेंदबाजी करने के लिए आए। एडन मार्क्रम ने खुद को 12वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए लाया और इस ओवर में उन्होंने नीतीश राणा का शानदार कैच लेकर उनकी पारी का अंत कर दिया। आइए दिखाते हैं वीडियो में कैसे एडन मार्क्रम ने पीछे की तरफ भागते हुए नीतीश राणा का शानदार कैच लिया।

नितीश राणा का मुश्किल कैच लिया एडन मार्क्रम ने

कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेलते नजर आ रहे थे। नितीश राणा ने शानदार 42 रन बनाए और जिस तरह से वह आउट हुए उसे देखकर लोग एडन मार्क्रम (Aiden Markram) की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल 12वे ओवर की दूसरी गेंद पर नीतीश राणा ने सामने की तरफ शॉट खेला जो काफी ऊंचाई पर चला गया। ऐसा लग रहा था जैसे यह कैच लॉन्ग ऑन का फिल्डर सामने से आकर लेगा लेकिन हैदराबाद के कप्तान ने 30 यार्ड से दौड़ लगाते हुए इस असंभव से कैच को पकड़ लिया। जिस किसी ने भी हैदराबाद के कप्तान का यह शानदार कैच को देखा तब सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए।

एडन मार्क्रम ने लिया राणा का असंभव सा कैच देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments