VIDEO: काइल मेयर्स को दर्द में देख हंसने लगे हार्दिक पांड्या, कैमरे में कैद हुआ ये शर्मनाक मंजर

Hardik Pandya: आईपीएल 16 में लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) के खिलाफ पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 227 रनों का स्कोर खड़ा किया। गुजरात की तरफ से ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। उनके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी अच्छा कैमियो का रोल निभाया। हालांकि मैच के दौरान उनका एक शॉट रोकने के प्रयास में काइल मेर्यस बुरी तरह चोटिल हो गए मगर यह देख हार्दिक मुस्कुराने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गुजरात टाइटंस का विशाल स्कोर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के सामने उनके ही भाई क्रुणाल पांड्या की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) की टीम है। क्रुणाल पांड्या ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात टाइटंस ने 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।। ऋद्धिमान साहा ने महज 43 गेंदों में 81 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 51 गेंदों में 94 रनों की दमदार पारी खेली।

मेयर्स को लगी चोट तो मुस्कुराए पांड्या

गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 227 रनों का विशाल स्कोर बनाया। लखनऊ के लिए यह लक्ष्य आसान नहीं होने वाला है। गुजरात की तरफ से ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। उनके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी अच्छा कैमियो का रोल निभाया। हालांकि मैच के दौरान उनका एक शॉट रोकने के प्रयास में काइल मेर्यस बुरी तरह चोटिल हो गए मगर यह देख हार्दिक मुस्कुराने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments