VIDEO: मोहम्मद सिराज एक बार फिर खो बैठे आपा, गुस्से में फिल सॉल्ट को दे डाली गंदी गालियां, वॉर्नर को भी नहीं बख्शा

 


Mohammad Siraj:आईपीएल के 16वे सीजन का 50वा मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए। दिल्ली की टीम को 182 रनों के लक्ष्य के जवाब में अच्छी शुरुआत मिली। डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने तूफानी पारी खेलते हुए 4 ओवर की समाप्ति पर टीम के स्कोर को 50 रनों के पार पहुंचा दिया। इस मुकाबले में लेकिन कुछ ऐसे मौके देखने को मिले हैं जिसमें दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ते नजर आए। दिल्ली के पांचवे ओवर में ऐसा ही नजारा मोहम्मद सिराज और फिल साल्ट के बीच में देखने को मिल रहा है।

फिल साल्ट ने दी दिल्ली को तेज शुरुआत

आरसीबी के खिलाफ 182 रनों के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली की शुरुआत बेहद शानदार रही है। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट ने चिर परिचित अंदाज में बल्लेबाजी की। चौथे ओवर तक ही दिल्ली की टीम 50 रनों के आंकड़े को पार कर गई। इसी बीच पांचवें ओवर में जब गेंदबाजी पर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj)आए तब उनके और फिल के बीच में काफी तीखी बहस हुई। इस ओवर की पांचवी गेंद मियां भाई ने एक बाउंसर डाली जिसके बाद साल्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

सिराज और फिल एक दूसरे से उलझते हुए आए नजर

आरसीबी के मुकाबले में कई ऐसे रोमांचक पल देखने को मिलते हैं जो बेहद चर्चाओं में हो जाते हैं। ऐसा ही नजारा दिल्ली के खिलाफ चल रहे मुकाबले में भी देखने को मिला। इस मुकाबले के पांचवे ओवर में चौथी गेंद पर सिराज ने फिल साल्ट को एक बाउंसर फेंकी। साल्ट को यह बाउंसर बिल्कुल समझ नहीं पाया और उन्होंने अंपायर की तरफ देखा। उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे यह गेंद वाइड होगी लेकिन अंपायर ने इसे वैलिड गेंद करार दिया। इसके बाद फिर साल्ट मोहम्मद सिराज(Mohammad Siraj) को कुछ बोलते नजर आए जिसके जवाब में मोहम्मद सिराज ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बहस करने लगे तभी अंपायर और डेविड वॉर्नर के अलावा फाफ ने इन खिलाड़ियों को अलग कर दिया। सोशल मीडिया पर इन दोनों के झगड़े का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

साल्ट और सिराज के झगड़े की देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments