वेंकटेश अय्यर ने जड़ा गगनचुंबी छक्का, हवा में उड़ती गेंद को देख खुशी से उछल पड़ी जैकलिन फर्नांडीस, वायरल हुआ VIDEO


Venkatesh Iyer:
आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) की टीमें आपस में भिड़ी। दोनों टीमों के बीच यह महा मुकाबला ईडेन गार्डन कोलकाता में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया। नितीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अपने होम ग्राउंड पर एक ओर मैच हार गई। लेकिन, इस मैच को लेकर खास बात यह भी है कि इसे देखने के लिए बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी पहुंची थी।

अय्यर के छक्के ने जीता अभिनेत्री का दिल

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के कई सारे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया तमाम फैंस और यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके पहले भी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को कई बार मैच के मौकों पर स्टेडियम में देखा गया है।

लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) बेहद ही खुश होकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है और इसकी वजह कोलकता के विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iye) का गगन चुम्बी छक्का है। उनके उसी छक्के ने फैंस और अभिनेत्री का भी दिल जीत लिया है। वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं।

मैच का हाल

गौरतलब है कि इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 149 रन ही खड़े किए। वहीं फिर इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने कप्तान नीतीश राणा के पहले ही ओवर में 26 रन कूटकर अपने इरादे स्पष्ट किए। बटलर के रन आउट होने के बाद कप्तान संजु के साथ मिलकर यशस्वी ने बड़ी साझेदारी की और टीम को 41 बॉल शेष रहते हुए भी 9 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। यशस्वी ने इस पारी में नाबाद 98 रन बनाए। इसी शानदार पारी के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। इस बल्लेबाज को भारतीय क्रिकेट का भविष्य भी करार कर दिया गया है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments