VIDEO: गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी ने बीच मैच में टी नटराजन को मारा धक्का, फिर जो हुआ वो देखें

गुजरात टाइटंस और हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच आईपीएल के 16वे सीजन में 62वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में जीत के बाद गुजरात प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई है। इस मुकाबले में गुजरात के लिए जीत के हीरो साबित हुए शुभमन गिल और साईं सुदर्शन। इन दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे विकेट के लिए 147 रनों की शानदार पार्टनरशिप की। जब तक यह दोनों खिलाड़ी मैदान में मौजूद थे तब तक ऐसा लग रहा था जैसे गुजरात की टीम 200 रनों के पार पहुंच जाएगी। इसी पारी के दौरान लेकिन साईं सुदर्शन ने हैदराबाद के गेंदबाज नटराजन के साथ ऐसी हरकत की जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है।

शुभमन गिल और साईं सुदर्शन ने की शानदार साझेदारी

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और साइन सुदर्शन ने दूसरे विकेट के लिए शानदार 147 रनों की साझेदारी दिखाई। इस दौरान दोनों ही बल्लेबाज ने बहुत समझदारी के साथ बल्लेबाजी की थी। हालांकि साई सुदर्शन अपने अर्धशतक से चूक गए लेकिन उन्होंने अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। इस पारी के 13वे ओवर में लेकिन साईं सुदर्शन ने नटराजन के साथ जो किया वह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। क्योंकि 1 रन लेने के चक्कर में उन्होंने नटराजन को जोड़कर धक्का दे दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नटराजन को धक्का लगाते नजर आए साईं सुदर्शन

आईपीएल के मुकाबले में अक्सर खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक देखने को मिलती रहती है। इसका नजारा एक बार फिर से हैदराबाद और गुजरात (GT vs SRH) के मुकाबले में देखने को मिला। इस मुकाबले के 13वें ओवर में चौथी गेंद पर साई सुदर्शन ने 1 रन लेने की कोशिश में नटराजन को धक्का लगा दिया। नटराजन के ओवर की चौथी गेंद को बल्ले से लगाकर साई एक रन लेना चाह रहे थे। इसी बीच नटराजन पिच के बीच में खड़े होकर गेंद को देख रहे थे और वह पीछे से आ रहे साईं सुदर्शन को देख नहीं पाए। इसी बीच साई सुदर्शन भी लगातार गेंद को ही देख रहे थे जिसके कारण वह सीधे जाकर नटराजन से टकरा गए।

साई सुदर्शन ने मारा नटराजन को धक्का देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments