VIDEO: धोनी ने फिर बताया क्यों हैं वो दुनिया के बेस्ट फिनिशर, सैम करन की दो गेंदों में दो गगनचुंबी छक्के लगाकर छठी का दूध दिलाया याद

 


MS Dhoni: आईपीएल 16 में आज यानि 29 अप्रैल को डबल हेडर के तहत दिन का पहला और मैच नंबर-41 चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए सीएसके की तरफ से डेवन कॉनवे ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों में 92 रन ठोके। वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पारी की अंतिम दो गेंदों पर दो लगातार छक्के लगाकर टीम को 200 के स्कोर तक पहुंचाया

सीएसके ने बनाया विशाल स्कोर

चेन्नई के एमए चिदंबरम में आज एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से शिखर धवन के नेतृत्व वाली पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) की टक्कर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए सीएसके को उनके दोनों सलामी बल्लेबाज डेवन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ने एक शानदार शुरुआत दी। डेवन कॉनवे (Devon Conway) ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों में 92 रन ठोके। सीएसके ने अपने 20 ओवर में 200 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

धोनी ने फिर मचाया धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चेपॉक जो कि उनका हम ग्राउंड है, वहां 200 रनों का भारी भरकम स्कोर खड़ा किया। उनकी मजबूत बैटिंग लाइन-अप का प्रदर्शन एक बार फिर देखने को मिला। पहले उनके सलामी बल्लेबाजों ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी।

डेवन कॉनवे ने 92 और ऋतुराज गायकवाड़ ने 37 रन बनाए लेकिन असली काम किया तो एमएस धोनी (MS Dhoni) ने किया। सीएसके के कप्तान और कैप्टन कूल ने अंतिम दो गेंदों में दो छक्के लगाकर टीम को 200 के स्कोर तक पहुंचाया और बता दिया कि आखिर क्यों उन्हें दुनिया का बेस्ट मैच फिनिशर कहा जाता है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments