VIDEO: कभी टीम इंडिया में खेलने के देखता था सपने, अब डिलिवरी बॉय का काम करने को है मजबूर, जानिए RCB के सबसे बड़े फैन की कहानी

 


RCB: रॉयस चैलेंजर्स बैंगलोर बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs RCB) के खिलाफ 18 रनों की जीत दर्ज करने में सफल रही। पहले खेलकर उन्होंने केवल 126 रनों का स्कोर बनाया था। हालांकि इतने ही रन लखनऊ की टीम पर भारी पड़ गए और उन्हें करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ आरसीबी अंक तालिका में दो अंक हासिल करते हुए एक स्थान उपर फिर से पाचवें स्थान पर काबिज हो गई है। इसी बीच कल के मैच के दौरान आरसीबी का सबसे बड़ा फैन वायरल हुआ। हालातों का मारा ये शख्स डिलिवरी बॉय का काम करने पर मजबूर है।

लखनऊ को उन्हीं के घर में दी शिकस्त

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में कल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को उनके दोनों सलामी विराट कोहली(31) और फाफ डुप्लेसिस(44) बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी। इन दोनों की ही पारियों के दम पर आरसीबी 126 रनों तक पहुंची। इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से कोई भी बड़ी पारी खेलने में असफल रहा जिससे पूरी टीम अपने 20 ओवर में केवल 108 रन ही बना सकी। बता दें कि केएल राहुल चोट के चलते सबसे अंत में खेलने के लिए उतरे थे मगर वह अपनी टीम को जीत न दिला सके।

आरसीबी के सबसे बड़े प्रशंसक की कहानी

आरसीबी आईपीएल इतिहास की सबसे दुर्भाग्यशाली टीमों में से एक रही है जिसने एक बार भी खिताब नहीं जीता है। हालांकि वह तीन बार फाइनल में गए हैं पर वह कप को अपने नाम करने में नाकाम रहे हैं। बावजूद इसके इस टीम के प्रशंसक दुनियाभर में हैं। टीम जीते या हारे, फैंस हर बार उसी उर्जा के साथ अपनी टीम को हर साल सपोर्ट करने के लिए खड़े रहते हैं। इसी बीच कल के मैच के दौरान आरसीबी का सबसे बड़ा फैन वायरल हुआ।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जो एक फूड डिलिवरी कंपनी के लिए काम करता है उसकी बाइक पर आरसीबी के खिलाड़ियों की फोटो लगी हुई है। उसने बताया कि वह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को अपना आइडल मानता है और वह आरसीबी का भी बहुत बड़ा फैन है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments