VIDEO: RCB को जिताने के लिए अंपायर ने की बेईमानी, सिराज से छूटा देवदत्त पडीक्कल का कैच, फिर भी हुए OUT


Mohammed Siraj :
आईपीएल के 16वे सीजन में राजस्थान और आरसीबी के बीच सातवां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दोनों टीमों को जीत दर्ज करना बेहद जरूरी था। इस अहम मुकाबले में आरसीबी की टीम ने राजस्थान की टीम को 112 रनों से मात दे दी। इस मुकाबले में आरसीबी की जीत के हीरो साबित हुए उनके गेंदबाज जिन्होंने 172 रनों के लक्ष्य का बेहद शानदार तरीके से बचाव किया। इस मुकाबले में कई ऐसे रोचक पल भी आए जो बेहद चर्चा का विषय रहे और कुछ ऐसा ही नजारा राजस्थान की पारी में देखने को मिला। दरअसल इस पारी में मोहम्मद सिराज ने एक ऐसा कैच लिया है जो चर्चा का विषय बन गया है।

राजस्थान को हराकर आरसीबी ने प्लेऑफ की उम्मीदों को रखा जिंदा

आरसीबी और राजस्थान के बीच समाप्त हुए मुकाबले में आरसीबी ने 112 रनों से एकतरफा अंदाज में जीत हासिल कर ली है। इस मुकाबले मैं पहले तो कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने शानदार अर्धशतक बनाया और उसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने भी तूफानी पारी खेली। इन बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी दिखाई। लेकिन इस मुकाबले में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का कैच जो उन्होंने देवदत्त पद्दीकल का लिया। दरअसल देवदत्त के इस कैच को मोहम्मद सिराज ने जमीन से थोड़ा ऊपर लिया जिसे देखने के बाद लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह कैच सही नही था।

मोहम्मद सिराज के कैच पर आपस में भिड़ गए फैंस

राजस्थान और आरसीबी के बीच मुकाबले में मोहम्मद सिराज के कैच पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। दरअसल पांचवे ओवर में ब्रेसवेल की गेंद पर देवदत्त ने मिडविकेट की तरफ शॉट खेला और वहीं सर्कल के अंदर मौजूद मोहम्मद सिराज (Md siraj) ने झुककर कैच ले लिया। पहली बार में देखने पर यह साफ पता नहीं चल रहा था कि गेंद जमीन को छु पा रही है या नहीं जिसके बाद अंपायर ने थर्ड अंपायर के पास इस निर्णय को भेजा। कई रीप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने इसे आउट करार दिया। जिसके बाद कई लोगों का मानना है कि यह गेंद जमीन को छू रही थी वहीं कुछ का यह कहना था कि सिराज की उंगलियां गेंद के नीचे थी।

मोहम्मद सिराज का देखे विवादित कैच

0/Post a Comment/Comments