VIDEO: रन लेने के चक्कर में एक-दूसरे से भिड़े LSG के बल्लेबाज, अपनी ही गलती से हो बैठे रन आउट

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बीती रात को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) के बीच सीजन का एलिमिनेटर मैच खेला गया था। मैच मुंबई की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को पूरे 81 रनों से अपने नाम कर लिया है। मैच में 5 रन देकर 5 विकेट लेने वाले आकाश मढ़वाल को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया। उन्होंने बदोनी और पूरन सही लखनऊ के 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया। जिसके कारण एसएलजी के हाथों से मॉवमेंटम छूट गया और टीम की पारी लड़खड़ा गई। रही सही कसर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने पूरी कर दी।

हुड्डा ने कराए 3 रन आउट

आपको बताते चलें कि मैच के दौरान 3 बार कुछ ऐसा भी घटित हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया। तीनों ही बार क्रीज पर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) मौजूद रहे। असल में बदोनी और पूरन के आउट होने के बाद एलएसजी बेहद प्रेशर में आ गई और खिलाड़ियों ने अपना संयम खो दिया, लिहाजा टीम के सबसे अधिक विश्वासी प्लेयर भी रन आउट होते चले गए।

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) की लापरवाही के कारण लखनऊ के तीन रन आउट हुए, एक में तो खुद हुड्डा ही रन आउट हो बैठे। पहला रन आउट तो 12वे ओवर की 5वीं गेंद पर हुआ, जब मार्कस स्‍टोइनिस ने लॉंग ऑन की दिशा में एक शानदार शॉट खेला और गेंद बॉउन्ड्री पर खड़े टीम डेविड के हाथों में गई। हुड्डा और स्‍टोइनिस यहाँ 2 रन की चाह में टीम का एक विकेट गवां बैठे।

वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि इन दोनों रन आउट का वीडियो भी आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ही साझा किया है। रन भागते हुए हुड्डा और स्‍टोइनिस आपस में ही टकरा गए और इस तरह से मार्कस को वापस जाना पड़ा। इसके बाद 13वें ओवर की तीसरी बॉल पर कृष्णअप्पा गौतम ने पॉइंट की दिशा में शॉट खेला और यहाँ हुड्डा के साथ हाँ-ना हुआ।

पॉइंट के फील्डर ने कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में गेंद फेंकी तो मौका पाकर हुड्डा ने रन की कॉल कर डाली। मगर जैस ही कृष्णा ने भागने की कोशिश की तो हुड्डा ने उनको मना कर दिया। वहीं रोहित ने भी सीधे डायरेक्ट थ्रो से उनको भी रन आउट कर दिया। जिसके बाद तीसरी बार नवीन उल हक के हुड्डा का कनेक्शन टूटा, मगर इस बार हुड्डा खुद ही रन आउट हो गए।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments