VIDEO: LIVE मैच को छोड़ बाउंड्री पर लगाई छलांग, गेंद से हुए चोटिल कैमरामैन के लिए राशिद खान बने डॉक्टर, जीता करोड़ों भारतीयों का दिल

राशिद खान अफगानिस्तान के एक ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने विश्व क्रिकेट पर पिछले कुछ समय में राज किया है। चाहे वह अंतरराष्ट्रीय मुकाबले हो या फिर t20 का लीग हो हर जगह इस गेंदबाज का जलवा देखने को मिलता है। बीते रात ही गुजरात की तरफ से खेलते हुए इस गेंदबाज ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके इसी प्रदर्शन की वजह से उन्हें मैन आफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया। इस मुकाबले में अपनी शानदार गेंदबाजी के अलावा राशिद खान ने खूबसूरत व्यवहार भी दिखाया जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

राशिद खान ने लिए गुजरात के खिलाफ 3 विकेट

गुजरात टाइटंस और राजस्थान के बीच में हुए मुकाबले में राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी दिखाई। राशिद(Rashid khan) ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी तो दिखाई ही साथ में उनका खूबसूरत व्यवहार भी लोगों को देखने को मिला। दरअसल इस मुकाबले के 16वे ओवर में एक गेंद कैमरामैन को जाकर लग गई। इस गेंद को ट्रेंट बोल्ट ने खेला था जो सीधे 6 रनों के लिए गई। यह गेंद काफी तेजी से गई थी जिसके कारण बाउंड्री लाइन के बाहर खड़े कैमरामैन को काफी चोट आई। इसी दौरान तुरंत ही राशिद खान ने उस कैमरामैन के साथ ऐसा व्यवहार दिखाया जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

राशिद खान ने अपने व्यवहार से जीत लिया सब का दिल

राशिद खान को आखिर किस वजह से सबसे बेहतरीन खिलाड़ी कहा जाता है इसका नजारा गुजरात के खिलाफ मुकाबले में देखने को मिला। गुजरात के खिलाफ बाउंड्री लाइन के पास खड़े कैमरामैन को जब चोट लगी तब तुरंत ही राशिद खान उनके पास जाते नजर आए। राशिद खान (Rashid khan)उस कैमरामैन से उसका हालचाल पूछा और उसकी चोट के बारे में पूछा। जिस किसी ने भी खान साहब का यह अंदाज देखा तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आए। हर किसी का यही कहना था कि राशिद अपने इसी व्यवहार की वजह से विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। राशिद ने इस मुकाबले में शानदार व्यवहार के अलावा शानदार खेल दिखाया जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments