VIDEO: आउट हुए अभिषेक शर्मा ने LIVE मैच में की चीटिंग, DRS में पकड़ी गई चोरी, तो सिर झुका के मैदान से गए बाहर

abhishek sharma: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 58वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना लखनऊ सुपरजाएंट्स (SRH vs LSG) से है। यह मुकाबला हैदराबाद के घरेलू मैदान राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में है। लखनऊ सुपरजाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमें इस वक्त प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जूझ रही हैं। दोनों की नजरें न सिर्फ इस मैच को जीतने पर रहेंगी, बल्कि यह मुकाबला भारी मार्जिन से भी जीतना चाहेंगी। लेकिन इस मैच के शुरुआती ओवरों में ही कुछ ऐसा हुआ जिसपर किसी को भी यनिक नहीं होगा, हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के बारे में इंटरनेट गर्म हो चुका है।

आउट होने के बाद भी खड़े रहे

आपको बताते चलें कि इस बार का आईपीएल सीजन बेहद ही विचित्र रहा है। इस सीजन में हद से ज्यादा खिलाड़ियों के बीच कहा-सुनी देखने को मिली है। वहीं इस सीजन में हद से ज्यादा खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें आई हैं। इसी कशमकश के बीच हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) का भी एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

इस वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के दस्ताने के लगकर बॉल पीछे विकेटकीपर डी कॉक के हाथों में गई। अंपायर ने इसे नोट आउट करार दिया। जिसके बाद एलएसजी ने रिव्यू ले लिया, रिव्यू में साथ दिखा की बल्ले के गेंद लगी है। मगर इसके बावजूद भी शर्मा अकड़ के कारण वहीं खड़े होकर आउट के इशारे का इंतजार करते रहे।

बैटिंग में रहे फ्लॉप

गौरतलब है कि अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की इस हरकत का वीडियो इंटरनेट पर चारों ओर फैल चुका है। लोग उनकी आलोचना भी करने लगे हैं। असल में हैदराबाद की टीम को अभिषेक से बेहद उम्मीदें थीं। मगर वह इन तमाम उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके। शर्मा मात्र 7 रन बनाकर युद्धवीर सिंह चरक की बॉल पर अपना विकेट गवां दिए। शर्मा ने इस दौरान 5 गेंदों का सामना भी किया। यहाँ से यदि हैदराबाद की टीम मैच हार जाती हैं तो वह इस सीजन से आधिकारिक रूप से भी बाहर हो जाएगी और लखनऊ को अंक तालिका में भी लाभ होगा।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments