VIDEO: 150KMPH की रफ्तार भरी गेंद से चोटिल हुए अथर्व तायडे, तो ये देख प्रीति जिंटा ने किया दिल छू लेने वाला काम

 


Atharva Taide : आईपीएल सीजन 16 के 64वे मैच में कल पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल का आमना सामना हुआ जिसमें दिल्ली कैपिटल की टीम ने पंजाब किंग्स को एक हाई स्कोरिंग मैच में 15 रनो से हरा दिया । इसी हार के साथ पंजाब किंग्स प्लेऑफ के रेस से लगभग लगभग बाहर हो गई है । पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज अथर्व तायडे तेज गेंदबाज अंरिच नॉर्टके के गेंद पर चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें न चाहते हुए भी मैदान के बाहर जाना पड़ गया। इस दौरान ये सब प्रीति जिंटा का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Atharva Taide ने खेली अर्धशतकीय पारी

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए कल के मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरूवात बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही थी और कप्तान शिखर धवन का विकेट दूसरे ही ओवर पर गवा दिया था । जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे अथर्व तायडे ने पंजाब किंग्स के लियम लिविंगस्टोन के साथ शानदार साझेदारी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया । लग रहा था कि अथर्व तायडे और लियम लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स को जीता देंगे लेकिन उसी बीच अथर्व तायडे अंरिच नॉर्टजे के गेंद पर चोटिल हो गए ।

‘मैं बहुत दुखी हूँ…’, प्लेऑफ से बाहर होकर इमोशनल हुए शिखर धवन, दिलेरी दिखाकर खुद को माना हार का जिम्मेदार

प्रीति जिंटा ने दिया ऐसा रिएक्शन

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच कल खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के पारी का पांचवा ओवर अंरिच नॉर्टजे करने आए । इस ओवर के पांचवे गेंद पर नॉर्टजे ने एक शॉर्ट गेंद फेंका जो सीधे अथर्व तायडे के हेलमेट पर जाकर लगी । हेलमेट पर लगने के बाद भी अथर्व तायडे को कुछ नही हुआ और वो अपना बल्लेबाजी करना जारी रखे । अथर्व तायडे को जब हेलमेट पर गेंद लगी तब प्रीति जिंटा पूरी उदास हो गई थी और ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है ।

आप भी देखिए वीडियो :

0/Post a Comment/Comments