चाय में मक्खी की तरह Team India के इस खिलाड़ी को भारतीय चयनकर्ताओं ने बाहर फेंका, फाइनल में मौका नहीं देकर की गलती


अगले महीने से टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इसके लिए देखा जाए तो इस वक्त एक तरफ केएल राहुल चोटिल है जिनकी जगह इशान किशन को शामिल किया गया है. वहीं कई लोगों को यह उम्मीद थी कि केएल राहुल के विकल्प के तौर पर रिद्धिमान साहा की वापसी हो सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इस खिलाड़ी को किया गया नजरअंदाज

आपको बता दें कि केएल राहुल के चोटिल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार लोगों द्वारा रिद्धिमान साहा को उनके विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था. यह भी उम्मीद थी कि काफी लंबे समय बाद नेशनल टीम में उनका चयन होगा, पर ऐसा नहीं हुआ.

टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत के उत्तराधिकारी के रूप में किसी युवा को चुना और इसलिए उन्होंने ईशान किशन को शामिल किया. बताया जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) में साहा के नाम पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई.

इन खिलाड़ियों की चोट ने बढ़ाई चिंता

दरअसल इस वक्त चोटिल होने के बाद केएल राहुल की सर्जरी होगी और वह रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में रहेंगे. आईपीएल में बेंगलुरु के खिलाफ हुए मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए दाहिने जांघ में उन्हें चोट लगी थी.

आपको बता दें कि एक तरफ जयदेव उनादकट, केएल राहुल सहित कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी चोट इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं दूसरी और उमेश यादव की फिटनेस को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है, जिसके बाद चयनकर्ताओं ने ऋतुराज गायकवाड़ को स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया है, जो आईपीएल 2023 में कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं, जो टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

0/Post a Comment/Comments