SRH vs RCB: “नवीन अब पापा के ऊपर स्टोरी डालो” बैंगलोर की शानदार जीत के बाद फैंस का आया मजेदार रिएक्शन

SRH vs RCB:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 65वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। बैंगलोर की जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने अपने IPL करियर का छठा शतक जड़ा। इस जीत के साथ ही बैंगलोर ने प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

हैदराबाद की ओर से मिले 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने शानदार शुरुआत की। कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली ने पहले विकेट के लिए 172 रन की जबरदस्त साझेदारी कर टीम की जीत की बुनियाद रखी। इस दौरान कोहली ने आईपीएल करियल का छठा शतक भी लगाया। कोहली 63 गेंदों में 100 रन बनाकर आउट हुए। जबकि कोहली के जाते ही डुप्लेसिस भी 47 गेंदों में 71 रन पारी खेल पवेलियन लौटे। आखिर के जरूरी 15 रन को मैक्सवेल और ब्रेसवेल ने चार गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली।

SRH vs RCB: हैदराबाद ने RCB का गेम बिगाड़ने के लिए आज पूरी कोशिश की

SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी ज्यादा खराब शुरुआत की थी। टीम ने पावरप्ले के अंदर ही अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी जैसे बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये थे।

माइकल ब्रेसवेल के ओवर में अभिषेक शर्मा (11 रन) पहली गेंद पर और राहुल त्रिपाठी (15 रन) ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट गंवा बैठे। जिसके बाद तीसरे विकेट के लिए कप्तान एडन मार्करम और हेनरिक क्लासेन के बीच 76 रनों की साझेदारी हुई। हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदो में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 104 रनों की शतकीय पारी खेली।

आईपीएल में यह हेनरिक क्लासेन का यह पहला शतक भी है। वहीं हैरी ब्रूक ने 19 गेंदो में 27 रनों की महत्वपूर्ण नाबाद पारी खेली। जिसके चलते टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 187 रनों का लक्ष्य दिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और माइकल ब्रेसवेल शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। वहीं माइकल ब्रेसवेल ने 2 ओवर में 13 रन और दो विकेट लेकर कमाल दिखाया। इसी के साथ शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल के नाम भी 1-1 विकेट शामिल रहे।

आइए देखें RCB की जीत पर फैंस की रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments