RR vs RCB: “घंटे का किंग है” विराट कोहली की पारी पर भड़के फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

विराट कोहली ने आज के मैच में 19 गेंदों का सामना किया और 100 से भी काम के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाए।

RR vs RCB: फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) मौजूदा आईपीएल 2023 के मैच नंबर 60 में संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स (RR) के आमने-सामने है। आज का यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है और आपको बता दें कि आईपीएल के प्लेऑफ के नजरिए से यह मुकाबला बेहद ही अहम है। 

RCB को अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था जिसके वजह से उनके  ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को करारी हार देकर इस मुकाबले में उतरी है। लेकिन जीत के बावजूद प्लेऑफ में जगह बनाने के लिहाज से यह मैच दोनों टीमों के लिए अहम है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक हार के बाद रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट में बाहर हो सकती है तो वहीं, रॉयल्स को आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीम में पहुंचने के लिए दो अंक हासिल करने होंगे।

विराट कोहली की पारी पर भड़के फैंस

आज के मैच की बात करें तो टॉस RCB के पक्ष में आया और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की तरफ से फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने पारी की शुरुआत की। फैंस को इस अहम मुकाबले में विराट कोहली से एक बेहतरीन पारी की दरकार थी लेकिन वह आज के मैच में फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतार सके।

विराट कोहली ने आज के मैच में 19 गेंदों का सामना किया और 100 से भी काम के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाए। उनके और RCB कप्तान के बीच में 50 रनों की साझेदारी हुई। बात करें विराट कोहली की तो राजस्थान के खिलाफ पिछली 6 आईपीएल पारियों में 18, 0, 7, 9, 5, 25 रन बनाए हैं। 

RR vs RCB: ऐसे में फैंस उनकी इस पारी से बेहद ही खफा हैं और उन्हें इंटरनेट पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं-


मैच की बात करें तो बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाए हैं। डु प्लेसिस ने टीम के लिए 55 रनों की पारी खेली तो वहीं, ग्लेन मैक्सवेल ने उनका साथ दिया और 33 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा केवल अनुज रावत ने अंतिम के ओवरों में बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 11 गेंदों में नाबाद 29 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments