RCB के फैंस ने गिल की बहन को दी थी गाली, अब मामले पर शुभमन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सोशल मीडिया के जरिए हेटर्स को दिया संदेश

 


Shubman Gill: आईपीएल 16 में बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुजरात टाइटंस के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। उस मैच में दो शतक लगे। आरसीबी की तरफ से जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतक लगाया। वहीं गुजरात की तरफ से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सीजन का दूसरा शतक जड़ा। उनकी इस पारी ने आरसीबी की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें तोड़ दी। हालांकि हार के आरसीबी फैंस ने शर्मनाक हरकत की और शुभमन गिल की बहन को सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी गालियां दी। अब गिल ने इसपर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

गिल ने किया था आरसीबी को बाहर

गुजरात टाइटंस ने कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को न केवल पराजित किया बल्कि अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को भी तोड़ दिया। आरसीबी ने विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक के साथ अच्छा फाइट किया मगर शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए मैच को उनसे दूर कर दिया। आरसीबी एक बार फिर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी यानि एक बार फिर पहला आईपीएल खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। हार के बाद विराट कोहली काफी निराश दिखाई दिए। कोहली के चेहरे पर गुस्सा और हताशा के भाव थे।

अपनी बहन के सपोर्ट में उतरे

शुभमन गिल ने बीते दिन आरसीबी के खिलाफ शानदार पारी खेल विरोधी टीम को जीत से महरूम कर दिया। उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया और विपरीत परिस्थितियों में भी अद्भुत धैर्य और पराक्रम दिखाया। गिल ने 52 गेंदों में 104 रन ठोके जिसमें चार चौके और आठ छक्के शामिल थे। हालांकि मैच के बाद आरसीबी के फैंस ने बेशर्मी की हद पार कर दी और सोशल मीडिया पर गिल की बहन को गंदी-गंदी गालियां दी। इस वाकये ने क्रिकेट को एक बार फिर शर्मसार कर दिया। इसी बीच ट्विटर पर एक पोस्ट ट्रेंड कर रहा है। इसमें एक यूजर ने शुभमन गिल और उनकी बहन से माफी मांगी है और ऐसे ट्रोलर्स को जमकर फटकारा है। इस पोस्ट को शुभमन गिल ने लाइक भी किया।

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments