RCB का ये खिलाड़ी जल्द बनने वाला हैं पिता, पत्नी ने खुद किया खुलासा, तो अनुष्का शर्मा ने इस तरह दिया रिएक्शन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) इस वक्‍त आईपीएल के 16वें सीजन में खेल रहे हैं। इसी बीच वाइफ विनी रमन मैक्‍सवेल को एक बहुत ही बड़ा और बेहतरीन गिफ्ट देने जा रही हैं। गुरुवार को विनी ने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के माध्‍यम से कर ही डाली। विनी ने यह भी बताया कि वो प्रेग्‍नेंट हैं। इसी साल सितंबर के महीने में उनका यह बच्चा दुनिया में अपना सबसे पहला कदम रखने वाला है। विनी डिलीवरी गर्भावस्था के दौरान होने वाले एक प्रकार के लेबर पेन को लेकर भी बहुत घबराई हुई हैं।

विनी ने शेयर की प्यारी सी बेबी ड्रेस

आपको बताते चलें कि पहली बार मां बनने जा रही ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) की इंडियन वाइफ ने इसे लेकर खुलकर बात भी करी। विनी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पर बेबी के कपड़ों की एक तस्‍वीर को साझा किया। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने अपने अनुभव और भावनाओं को एक ही कैप्‍शन में बड़े अधिक शब्दों में लिखा।

विनी रमन ने लिखा कि ग्‍लेन और मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि इंद्रधनुष जैसा हमारा बेबी सितंबर 2023 में आ रहा है। यह बताना बहुत ही जरूरी है कि हमारी यात्रा इतनी आसान नहीं रही है। पहली बार में तो मुझे समझ आ रहा है कि इस प्रकार के पोस्‍ट देखते समय मैं सोचती थी यह कितना दर्द भरा भी होगा और मेरा समय भी किसी दिन आएगा।

अपने इस खास पल को बांटना चाहती है विनी

गौरतलब है कि इसमें ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) की विनी ने पोस्ट के आखिर में लिखा कि हम अपना प्‍यार बाकी के प्रेमी जोड़ों को देना चाहते हैं जो प्रजनन क्षमता अथवा अन्य नुकसान से जूझ रहे हैं। वहीं इस पोस्‍ट के साथ विनी रमन ने इंस्टाग्राम के बेबी ब्‍वाय हैशटैग भी लगाया। समझा जा सकता है कि ग्‍लेन मैक्‍सेवल तथा उनकी पत्नी इस वक्त तो बेबी ब्‍वॉय चाहते हैं। दरअसल ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी पिछले साल 2022 में ही हुई थी। पहले तो ऑस्‍ट्रेलिया में ही दोनों जने क्रिस्चियन रिति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं इसके बाद दोनों भारत आए और आकर दोनों के बीच में तमिल रिति रिवाजों के साथ भी खास अंदाज में विवाह सम्पन्न हुआ।

वहीं, विनी रमन के इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट किया हैं। उन्होंने इस पोस्ट में दिल का इमोजी बनाया है। जिसके बाद ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) की पत्नी का ये इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी उन्हें माता-पिता बनने की खुशी में ढेरों शुभकामनाएं दें रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments