RCB की हार के बाद इस दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा, अगले साल इस टीम से खेलेंगे विराट कोहली

 


Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच कल लीग स्टेज का आखिरी मैच खेला गया। गुजरात ने इसे एकतरफा बनाते हुए मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया। कल के मैच में दो शतक लगे। आरसीबी की तरफ से जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने अपनी टीम को एक मुश्किल परिस्थिति से न सिर्फ निकाला बल्कि एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि विराट अगले साल दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। क्या है पूरी बात, आइए जानते हैं।

विराट कोहली की पारी गई बेकार

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल फाफ डुप्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम थी। टॉस जीता था गुजरात ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करना सही समझा। आरसीबी की तरफ से उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। विराट कोहली ने इस सीजन का लगातार दूसरा शतक जड़ा। वहीं फाफ ने भी 28 रन बनाए। इन दोनों पारियों की बदौलत आरसीबी ने अपने 20 ओवर में पांच विकेट पर 197 रन बनाए।

आरसीबी द्वारा मिले 198 रनों के भारी भरकम स्कोर का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को शुरुआती झटका लगा और साहा केवल 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद शुभमन गिल और विजय शंकर ने अपनी टीम के लिए शानदार साझेदारी की। गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस संस्करण का दूसरा शतक बनाया। वहीं उनके अलावा विजय शंकर ने भी 53 रनों की पारी खेली। इन पारियों की बदौलत GT ने इस मैच को बड़ी ही आसानी के साथ 4 विकेट खोकर जीत लिया।

“अब समय आ गया है टीम बदलने का”

गुजरात टाइटंस ने कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को न केवल पराजित किया बल्कि अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को भी तोड़ दिया। आरसीबी ने विराट कोहली के शतक के साथ अच्छा फाइट किया मगर शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए मैच को उनसे दूर कर दिया। कोहली ने मुश्किल परिस्थितियों में धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी की और अपनी टीम को एक अच्छे स्कोर तक लेके गए। कोहली की पारी को देखते हुए पूर्व इंग्लैंड के क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उन्हें बड़ी सलाह दी है। दरअसल उन्होंने ट्वीट कर के विराट के नाम एक संदेश देते हुए लिखा- “विराट के लिए दिल्ली कैपिटल्स में कदम रखने का समय”

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments