‘सिर्फ बच्चे इंस्पायर होते हैं इस टीम से’, RCB को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने दिया हैरान करने वाला बयान

बैंगलोर का अगला मुकाबला 18 मई को हैदराबाद के खिलाफ खेला जाना है।

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक 15 सालों में एक भी बार आईपीएल खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। बावजूद इसके बैंगलोर की फैन फॉलोइंग गजब की है। 2009, 2011 और 2016 में फाइनल में पहुंचने के बावजूद बैंगलोर खीताब से चूक गई।

हमेशा नामी-गिरामी खिलाड़ियों से सजी बैंगलोर के पास इस बार 2 मुकाबले जीतकर एक बार फिर खिताब की रेस में शामिल होने का शानदार मौका है। इस बीच बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली बैंगलोर टीम के बारें में बात करते नजर आ रहे हैं।

बच्चों की पसंदीदा फ्रेंचाईजी रही है बैंगलोर- ब्रेट ली

तीन बार की फाइनलिस्ट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ मिस्टर नाग के नाम से मशहूर दानिश सेठ का एक वीडियो शेयर किया है। आरसीबी इनसाइडर मीट आउटसाइडर नाम के इस वीडियो में दानिश सेठ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच ब्रेट ली ने बैंगलोर टीम के लिए चौंकाने वाला बयान दिया। ब्रेट ली ने शेयर किए वीडियो में कहा, ‘यह फ्रेंचाइजी बहुत सारे बच्चों की पसंदीदा रही है, सबसे ज्यादा बच्चे इसी टीम को सपोर्ट करते नजर आते है।’

ब्रेट ली के इस बयान ने बाद बैंगलोर के फैंस दो हिस्सों में बंटे नजर आ रहे हैं। कुछ फैन ब्रेट ली के इस बयान के लिए उनको ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस विराट की हरकतें देख ली को सही ठहरा रहे हैं। बैंगलोर का शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

2003 वर्ल्ड कप विनर टीम का हिस्सा रहे ब्रेट ली की बात करें तो वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब (2008 से 2010) और फिर कोलकाता नाइट राइडर्स (2011 से 2013 तक) का हिस्सा रह चुके हैं। इस बीच 2012 में कोलकाता टीम ने गौतम गंभीर की अगुवाई में आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया था। 

यहां देखिए वायरल वीडियो

18 मई को हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी बैंगलोर

बैंगलोर ने 14 मई को राजस्थान को जयपुर में बुरी तरह हराया था, उस जीत के बाद बैंगलोर को नेट रन रेट का फायदा हुआ। बैंगलोर के अभी 12 मुकाबलों में 14 अंक है, टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बचे दोनों मुकाबलों में जीतना जरूरी है। बता दें कि 18 मई को बैंगलोर का मुकाबला प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैदराबाद से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।

वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments