बीसीसीआई ने हमेशा इस खिलाड़ी के साथ किया भेदभाव, अब RCB में लगातार हो रही अनदेखी, आईपीएल बाद संन्यास ही बचेगा आखिरी रास्ता

 


अभी तक रॉयल चैलेंज बैंगलोर (RCB) आईपीएल का एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार देखा जाए तो यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती नजर आ रही है, लेकिन इसके लिए अभी आरसीबी (RCB) को अपनी यह पोजीशन बरकरार रखनी होगी.

आपको बता दें कि इस वक्त टीम में एक ऐसे खिलाड़ी है, जिसकी लगातार अनदेखी की जा रही है और अब इस खिलाड़ी के पास संन्यास के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है.

इस सीजन नहीं मिला एक भी मौका

आईपीएल 2023 में अभी तक इस खिलाड़ी को एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं दिया गया. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं सिद्धार्थ कौल है.

घरेलू क्रिकेट में पंजाब का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 75 लाख की रकम में अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला.

32 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए भी खेला है जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में तीन वनडे और तीन इंटरनेशनल मैच खेला है, जिसमें टी-20 इंटरनैशनल करियर में उनके नाम 4 विकेट दर्ज है.

संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई विकल्प

साल 2018 में सिद्धार्थ कौल ने इंटरनेशनल डेब्यू किया था, लेकिन धीरे-धीरे भारतीय बोर्ड के प्लान से वह बाहर नजर आ रहे हैं. अब तो यह भी प्रतीत हो रहा है कि उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर घरेलू फॉर्मेट पर फोकस करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सिद्धार्थ कौल के नाम 266 विकेट है और ओवरऑल टी-20 करियर में इस खिलाड़ी ने 166 विकेट अपने नाम किए हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच में भी हिस्सा लिया था.

0/Post a Comment/Comments