RCB ने विराट को G.O.A.T कहा तो दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेटर का बयान हुआ वायरल

21 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए बैंगलोर बनाम गुजरात मुकाबले के दौरान विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना सातवां आईपीएल शतक जड़ा। लेकिन उसके बाद भी बैंगलोर इस अहम मुकाबले में जीतने में नाकाम रही और आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई। खेले गए इस मुकाबले में गुजरात ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की शतकीय पारी की मदद से जीत दर्ज की।

कोहली के शतक के बाद बैंगलोर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर विराट की तारीफ करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली के बैक-टू-बैक शतक, विराट ने अपना 7वां आईपीएल शतक लगाया। इसमें कोई प्रतिस्पर्धा नहीं।’ इसके बाद बैंगलोर की यह पोस्ट फैंस के बीच जमकर वायरल हुई।

बैगलोर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेटर मरिजैन कप्प ने लिखा,  ‘काश विराट कोहली गेंदबाजी भी कर सकते?’  इस पोस्ट के बाद फैंस मरिजैन कप्प के इस सवाल से काफी भ्रमित नजर आए।

मैं अभी अपने खेल में अच्छा महसूस कर रहा हूं- विराट कोहली

मैच की बात करें तो विराट कोहली ने 61 गेंदों पर नाबाद 101 रन बनाए और इस पारी की मदद से बैंगलोर ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 197 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी शतकीय पारी खेलते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 104  रनों की पारी खेलकर पांच गेंद शेष रहते गुजरात को जीत दिलाई।हालांकि, पहली पारी में शतक लगाने के साथ कोहली आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक शतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बन गए।

शतकीय पारी लगाने के बाद कोहली ने मिड इनिंग में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं अभी अपने खेल में वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं। काफी लोगों को लगता है कि मेरे टी-20 क्रिकेट का पतन हो रहा है, लेकिन मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। मुझे लगता है कि मैं फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ खेल रहा हूं, खेल का आनंद ले रहा हूं।’

बता दें कि कोहली ने इस सीजन में 14 मैचों में 639 रन बनाए, जिसमें दो शतक और छह अर्द्धशतक शामिल हैं।

यहां देखिए वायरल पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments