RCB के खिलाफ मैच से पहले DC को लगा बड़ा झटका, ये घातक गेंदबाज टीम का छोड़ लौटा अपने देश

DC vs RCB: आईपीएल 16 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। शाम को दूसरा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) आमने-सामने होंगे। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब हर मुकाबला करो या मरो का होने वाला है। ऐसे में उन्हें हर हाल में जीत दर्ज करने की जरूरत होगी। वहीं इस मुकाबले से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को करारा झटका लगा है। उनकी टीम के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) व्यक्तिगत कारणों की वजह से कल देर रात अपने वतन साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत बेहद जरूरी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज डेविड वार्नर के सामने फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) की चुनौती होगी। दोनों इस मैच में जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी। दोनों ही टीमों में बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी हैं जो अगर चलें तो विरोधी टीम की बखियां उधेड़ कर रख सकते हैं। बता दें कि पिछली बार जब इन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तो बाजी आरसीबी ने 23 रनों से मारी थी। खैर अब देखना होगा कि आज दिल्ली पिछले मैच का बदला लेने में सफल होती है या आरसीबी एक बार फिर अपनी बादशाहत कायम रखने में कामयाब रहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स को लगा करारा झटका

दिल्ली कैपिटल्स आज अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने उतरेगी। उनका एकमात्र लक्ष्य होगा बेहतर क्रिकेट खेलकर जीत हासिल करना। हालांकि उनके लिए यह काम आसान नहीं होने वाला है। आरसीबी की टीम इस समय अपने पूरे लय में है। हालांकि उससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को करारा झटका लगा है। उनकी टीम के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) को व्यक्तिगत कारणों की वजह से कल देर रात अपने वतन साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होना पड़ा। देखना है उनकी जगह आज टीम में किस खिलाड़ी को शामिल किया जाता है।

0/Post a Comment/Comments