“जब मैंने वह एक शॉट खेला तो..” MI से मिली हार के बाद आगबबूला हुए क्रुणाल पांड्या, बताया कैसे मिली हार

 


krunal pandya: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के हाथों 81 रनों के बड़े अंतर से मैच में हार मिली। इस हार के साथ ही इस लखनऊ की टीम का सफर आईपीएल में यहीं पर खत्म हो गया। मुंबई ने एकतरफा अंदाज में शानदार जीत के साथ ही दूसरे क्वालिफायर में स्थान बना लिया है। चेपॉक में मिली करारी हार की जिम्मेदारी लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने खुद ली है। इसके साथ ही पांड्या ने बताया कि आज प्लेइंग 11 में उन्होंने क्विंटन डी कॉक को क्यों नहीं खिलाया था।

हार पर बोले क्रुणाल

मुंबई इंडियंस से मिली करारी हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा कि, “एक वक्त पर मैच में हम अच्छी स्थिति में थे, मगर जब मैंने वह एक शॉट खेला तो वहाँ से सब कुछ गलत हो गया, हमें इससे तो बेहतर क्रिकेट खेलना चाहिए था। इस मैच में उनका विकेट चालू नहीं था, मैं इस करारी हार के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार लेता हूं।”

एलएसजी के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने आगे कहा कि,“बॉल अच्छी तरह से बल्ले पर आ रही थी, हमें बस थोड़ी सी ओर बेहतर बल्लेबाजी करनी थी। उस टाइम आउट के बाद हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली थी। बता दें कि लखनऊ की पारी के दौरान पहले टाइम आउट तक लखनऊ शानदार जीत की ओर अग्रेसर, मगर टाइम आउट के बाद टीम के बुरा हाल हो गया।”

डी कॉक को क्यों नहीं खिलाया?

गौरतलब है कि कल के मैच में साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को इतने महत्वपूर्ण मैच से बाहर रखा गया, सबके मन में यही सवाल था कॉक इस मैच में बाहर क्यों हैं? जब क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) से यह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,

“क्विंटन डी कॉक एक टैलेंटेड बल्लेबाज हैं, मगर मेयर का यहां इस विकेट पर बेहतर रिकॉर्ड है, इसलिए हम उनके साथ प्लेइंग इलेवन में आगे बढ़ गए। उनके (मुंबई के) बल्लेबाज हमारे तेज गेंदबाजों के विरुद्ध वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, इसलिए मैंने उनके विरुद्ध स्पिन से ही शुरुआत करने के बारे में सोचा था।”

0/Post a Comment/Comments