MI के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद शुभमन गिल ने खास अंदाज में मनाया जश्न, वायरल हुआ VIDEO

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक ओर शतक जड़ दिया है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए क्वालीफायर 2 में एक ओर शानदार शतक लगाया। गिल का इस सीजन में यह तीसरा शतक रहा है। गिल ने इस पारी में मात्र 60 ही बॉल खेली थी और इसमें भी उन्होंने 129 रन जड़ डाले। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 215 से ज्यादा का रहा था। पारी में गिल ने मात्र 7 चौके और 10 आतिशी छक्के भी जड़े। शतकीय पारी के चलते गिल को ही प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

शतक के बाद मनाया जश्न

आपको बताते चलें कि गुजरात की पारी के 15वें ओवर की पहली ही बॉल पर एक रन लेकर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपना शतक पूरा कर इतिहास रच दिया। शतक वाले सिंगल के बाद उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में ही जश्न मनाया। गिल पहले तो हवा में करीब 3 फिट तक उछले और उसके बाद हैलमेट उतारकर फैंस के सामने अभिवादन किया।

उस दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या भी खड़े होकर जोर-जोर से तालियाँ बजाने लगे। गिल के शतक के बाद स्टेडियम में बैठे तमाम फैंस भी खड़े होकर गिल को सलामी देने लगे। शभमन के शतक बनाने के बाद विपक्षी टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी उनके पास आए और हाथ मिलाकर बधाई दी, जिसके बाद गिल ने भी मुसकुराते हुए उन्हें थैंक्स बोला।

बल्ले को किया ‘किस’

गौरतलब है कि शतकीय जश्न के दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने बल्ले को भी चूमा, इसका वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। गिल के शतक के दौरान गुजरात टाइटंस के ड्रेसिंग रूम में तमाम खिलाड़ी खड़े होकर तालियाँ बजाते हुए दिखे। वहीं सबसे बड़ी बात यह भी रही कि शतक से मुंबई के डकआउट में बैठे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर भी बेहद खुश दिखाई दिए। मैच के बाद भी उन्होंने गिल से हाथ मिलाकर कुछ देर बातचीत की। शुभमन ने इसी पारी के साथ में ओरैन्ज कैप भी अपने नाम कर ली है और इस सीजन 851 रन भी बना डाले हैं।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments