“काव्या मैम का नया बॉयफ्रेंड है क्या ये” हेनरिक क्लासेन के ताबड़तोड़ शतक पर आई MEMES की बाढ़

SRH vs RCB: आईपीएल 2023 का 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद अहम है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन के शतकीय पारी के दम पर 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं।

SRH vs RCB: हैदराबाद ने की थी काफी खराब शुरूआत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी ज्यादा खराब शुरूआत की थी। टीम ने पावरप्ले के अंदर ही अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी जैसे बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया था।

अभिषेक शर्मा पांचवे ओवर की पहली गेंद पर माइकल ब्रेसवेल के हाथों (11 रन) और राहुल त्रिपाठी (15 रन) पर पांचवे ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट गंवा बैठे।

जिसके बाद कप्तान एडन मार्करम और हेनरिक क्लासेन के बीच 76 रनों की साझेदारी तीसरे विकेट के लिए हुई। हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदो में 8 चौके और 6 छक्को की मदद से 104 रनों की शतकीय पारी खेली।

आईपीएल लीग में यह हेनरिक क्लासेन की पहला शतक भी है। वहीं हैरी ब्रूक ने 19 गेंदो में 27 रनों की महत्वपूर्ण नाबाद पारी खेली। जिसके चलते टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 187 रनों का लक्ष्य दिया। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर हेनरिक क्लासेन की पारी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

SRH vs RCB: क्लासेन की शानदार पारी पर सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन-

सिराज और ब्रेसवेल ने दिखाया कमाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और माइकल ब्रेसवेल शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

वहीं माइकल ब्रेसवेल ने 2 ओवर में 13 रन और दो विकेट लेकर कमाल दिखाया। इसी के साथ शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल के नाम भी 1-1 विकेट शामिल रहे।

0/Post a Comment/Comments