“इतनी बेरहमी से तो कुत्तों को नहीं मारते”, राइली रूसो ने पंजाब के गेंदबाजों की करी जमकर धुनाई तो आई MEMES की बाढ़


रूसो ने 37 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर सबको चौंका दिया।

PBKS vs DC: आईपीएल 2023 का 64वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच धर्मशाला में खेला जा रहा है। पंजाब किंग्स के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद ही जरूरी है, क्योंकि वह आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स बाहर हो चुकी है।

आज के मुकाबले में दिल्ली जरूर चाहेगी कि वह पंजाब को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दे। मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने आईपीएल 2023 के 64वें मैच के दौरान बुधवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के सामने 214 रनों का लक्ष्य रखा। पंजाब किंग्स के गेंदबाज दिल्ली के खिलाड़ियों के इस आक्रमक बल्लेबाजी रवैये के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए। केवल सैम करन ने टीम के लिए दो महत्वपूर्ण विकेट लिए।

PBKS vs DC: डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ की धमाकेदार शुरुआत

सैम करन ने पंजाब के लिए कगिसो रबाडा के साथ गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत की और दोनों तेज गेंदबाजों ने शुरुआती दो ओवरों के लिए दिल्ली के बल्लेबाज को रोक कर रखा। लेकिन फिर डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने अपने खेल में बदलाव किया और गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी। वॉर्नर और शॉ ने 94 रनों की शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप कर दिल्ली को मजबूत शुरुआत दी।

पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने गेंदबाजों को बदलने की कोशिश की, विकेट निकालने के लिए अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर अटैक पर आए। लेकिन डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ मैदान पर किसी भी गेंदबाज को छोड़ने के मूड में नहीं थे। नाथन एलिस ने भी इस जोड़ी को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन उनकी भी जमकर धुनाई हुई। 

PBKS vs DC: राइली रूसो ने गेंदबाजों की जमकर की धुनाई

11वें ओवर में सैम करन ने अंतत: पंजाब को सफलता दिलाई और वार्नर को आउट किया। वॉर्नर 46 रन बनाकर आउट  हुए। लेकिन, इसके बाद विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो ने क्रीज पर कदम रखा। उन्होंने अपने इरादे शुरुआत से ही स्पष्ट कर दिए, जब उन्होंने अपनी पहली तीन गेंदों पर दो चौके जड़े। 

ऐसा लग रहा था कि वार्नर के विकेट का DC बल्लेबाजों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा, क्योंकि शॉ और रूसो ने अपनी तेजतर्रार बल्लेबाजी जारी रखी। लेकिन, जल्द ही सैम करन ने पृथ्वी शॉ को आउट कर दिया। हालांकि, रूसो नाम का तूफान इतनी जल्दी शांत नहीं होने वाला था। रूसो ने 37 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर सबको चौंका दिया। फिलिप साल्ट ने भी 14 गेंदों में 26 रनों की नाबाद पारी खेली और पंजाब ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 213 रन बना डाले। 

आइए देखें राइली रूसो की पारी पर फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments