“हमने कई सालों से यही किया है” LSG को हराने के बाद रोहित शर्मा ने गुजरात-चेन्नई को दी चेतावनी, कही ये बड़ी बात


आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) आपस में टकराईं। इसमें मुंबई ने पूरे 81 रनों से लखनऊ को करारी हार दे डाली। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की टीम के लिए युवा फास्ट बॉलर आकाश मधवाल ने कमाल की बॉलिंग की थी। उन्होंने मात्र 3.3 ओवरों में केवल 5 ही रन दिए तथा इसके साथ-साथ 5 विकेट लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स की कमर सी तोड़ डाली। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस युवा खिलाड़ी से बेहद ही प्रभावित नजर आए।

जीत के बाद बोले रोहित शर्मा

आपको बताते चलें कि 81 रनों से कमाल की जीत पाने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद ही खुश दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा कि,“हमने कई सालों से यही किया है। लोग हमसे वह करने की ज्यादा उम्मीद नहीं करते जो हमने किया है, मगर हम इसमें कामयाब रहे। आकाश मढ़वाल पिछले साल एक सहायक गेंदबाज के तौर पर टीम का हिस्सा था।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आकाश को लेकर आगे कहा कि,“एक बार फिर से जोफ्रा चला गया था और मुझे पता था कि आकाश मढ़वाल के पास हमारे लिए काम करने की स्किल और चरित्र है। पिछले कुछ सालों में हमने कई खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस से आते तथा उसके बाद भारत के लिए खेलते हुए भी देखा है। युवाओं खिलाड़ियों को खास महसूस कराना महत्वपूर्ण है।”

युवा खिलाड़ियों को लेकर रोहित

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि,“युवा क्रिकेटरों को टीम का हिस्सा महसूस कराना है, मेरा काम बिल्कुल उन्हें बीच में सहज बनाना है। वे अपने किरदार को लेकर काफी स्पष्ट हैं कि उनको टीम के लिए क्या करना है और आप यही उनसे चाहते हैं। एक टीम के तौर पर हमने फील्डिंग का लुत्फ उठाया। ग्राउन्ड पर सभी का योगदान देखकर बढ़िया लगा। चेन्नई में आकर हम यह जानते थे कि पूरी टीम को पार्टी में आने की आवश्यकता है। वानखेड़े में आपको एक अथवा दो ही शानदार प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, लेकिन यहां चक्कर थोड़ा अलग है।”

0/Post a Comment/Comments