LSG ने प्लेऑफ में जाने के लिए चली नई चाल, उनादकट के रिप्लेसमेंट के तौर पर 20 वर्षीय बल्लेबाज को किया शामिल, सबसे तेज तिहरा शतक का बना चुका है रिकॉर्ड

Jaydev Unadkat: लखनऊ सुपर जायंट्स 20 मई को केकेआर के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलने उतरेगी। उनका एकमात्र लक्ष्य होगी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने का। उनके 13 मैचों में कुल 15 अंक है। गौरतलब है कि अच्छी शुरुआत के बावजूद उनके लिए पिछला कुछ समय समय अच्छा नहीं गुजरा। कप्तान केएल राहुल चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए। वहीं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) भी कंधे की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए। इसी बीच LSG ने उनादकट के रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है।

अभ्यास के दौरान हुए थे चोटिल

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) आईपीएल 16 के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए। दरअसल वह आईपीएल 16 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेल रहे थे। एक मैच से पूर्व वह नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे थे। उसी वक्त गेंद फेंकने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वह खतरनाक तरीके से जमीन पर गिर पड़े। जब वह जमीन पर गिर रहे थे, उस वक्त वह कंधे के बल गिरे जिससे उनके शरीर का सारा भार उसी एक कंधे पर आ गया। जिससे उनके कंधे में भायनक चोट आई। चोट इतनी ज्यादा थी कि वह दर्द से कराह उठे। उन्हें तुरंत फीजियो के पास ले जाया गया।

टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल 16 मिला जुला रहा। शुरुआत उन्होंने काफी अच्छी की। कप्तान केएल राहुल के नेतृत्व में वह एक के बाद एक मुकाबले जीतने लगे मगर तभी उनपर चोटों का सारा मंडराया। कप्तान केएल राहुल मांसपेशियों में खिंचाव के चलते आईपीएल से बाहर हो गए। वहीं टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) भी कंधे की चोट के चलते टीम का साथ छोड़ चले।

हालांकि इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी मैच से पूर्व अपना अंतिम दांव खेला है। उन्होंने चोटिल उनादकट की जगह 20 वर्षीय मुंबई के खिलाड़ी सूर्यांश शेडगे (Suryansh Shedge) को 20 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को सात साल पहले शिवाजी पार्क में एसपीएसएस मुंबादेवी निकेतन (बोरीवली) के खिलाफ गुंडेचा एजुकेशन एकेडमी (कांदिवली) के लिए 137 गेंदों में 326 रन बनाने के लिए जाना जाता है। यह जाइल्स शील्ड टूर्नामेंट का सबसे तेज तिहरा शतक था।

0/Post a Comment/Comments