“चीकू तूने कुछ किया तो नहीं ना” विराट से बात करने पहुंचे KL, तो कोहली ने बताई लड़ाई की असली वजह, वायरल हुआ VIDEO

लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेला गया मैच अपने खेल से अधिक मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच हुई लड़ाई को लेकर चर्चा में है। सोमवार को खेले गए इस महा मुकाबले में विराट कोहली की शुरू में तो मैदान पर नवीन उल हक से कुछ कहासुनी हुई थी, उसके बाद में बात लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से नोंकझोंक तक पहुंच गई। इस घटना क्रम के बाद विराट को लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के साथ अलग से बातचीत करते हुए देखा गया।

राहुल-विराट में हुई ये बातें

आपको बताते चलें कि जब विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) के बीच चर्चा हो रही थी, तब जिओ सिनेमा पर भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Rain) कमेंटरी कर रहे थे। रैना ने कहा कि विराट कोहली शायद वही बात कर रहे होंगे कि मैंने कुछ नहीं कहा भाई, अभी फिर नवीन-उल-हक गए वह कोहली से नहीं मिले।

सुरेश रैना (Suresh Rain) ने इस दौरान आगे कहा कि मुझे लगता है कि आज के इस मुकाबले में रेफरी जरूर कुछ बात करने वाले हैं। मुझे लगता है कि वही बात विराट कोहली इस समय केएल राहुल को बता रहे हैं कि मैंने ऐसा कुछ कांड नहीं किया भाई, क्योंकि मैं ऐसा कभी करता भी नहीं। मुझसे हो जाता है यार, वो जो जोश है लेकिन, उनका… ऐसा होना नहीं चाहिए…

कोहली-गंभीर लगा भयंकर जुर्माना

गौरतलब है कि मैच के आयोजकों को दो स्टार क्रिकेटरों का झगड़ा बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। पूर्व खिलाड़ी और केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच इस लीग में पहले भी जरा सी नोंकझोंक हुई थी और इस बार आईपीएल आयोजकों ने दोनों ही खिलाड़ियों पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना ठोक दिया है। इन दोनों ने आईपीएल (IPL) के कोड ऑफ कंडक्ट नियम का उल्लंघन किया जिसके कारण से यह ऐक्शन लिया गया है। गौतम और विराट दोनों पर आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के 2.21 वाले नियम के अंतर्गत जुर्माना लगाया गया।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments