हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी राजस्थान, तो जीत को बरकरार रखना चाहेगी KKR, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI के बदलाव

KKR vs RR: आईपीएल 16 में आज यानि 11 अप्रैल को मैच नंबर-56 में कोलकाता नाईट राइडर्स का सामना राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) से होगा। दोनों टीमों की कोशिश इस मैच को अपने नाम करने की होगी। जहां एक तरफ केकआर अपनी जत की लय को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं इसके उलट राजस्थान अपनी हार के लय को तोड़ना चाहेगी। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर और देखें दोनों टीमें आज किन खिलाड़ियों तो अंतिम-11 में शामिल करेगी।

इडेन गार्डन में दो धाकड़ टीमों की टक्कर

कोलकाता के इडेन गार्डन में आज नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) की टीम होगी। केकेआर ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को पांच विकेटों से हराया था। रिंकू सिंह ने अर्शदीप सिंह की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर केकेआर को मैच जिताया था। वहीं राजस्थान रॉयल्स की अगर बात करें तो उन्हें अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था।

केकेआर का पलड़ा रहेगा भारी

कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान (KKR vs RR) की टीमें आज जब एक दूसरे से भिड़ेंगी तब दोनों का लक्ष्य होगी इस मैच को जीतकर अंक तालिका में अपनी स्थित मजबूत की जाए। केकआर अपने होमग्राउंड पर खेलने उतरेगी। पिछले मुकाबले में मिली जीत के बाद उनके हौसले जाहिर तौर पर बुलंद होंगे। वहीं राजस्थान पिछले 6 में से चार मुकाबले हार चुकी थी। ऐस में उनके लिए यह बहुत मुश्किल काम होने वाला है। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर और देखें दोनों टीमें आज किन खिलाड़ियों तो अंतिम-11 में शामिल करेगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

कोलकाता नाईट राइडर्स:

एन जगदीसन (w), जेसन रॉय, नितीश राणा (c), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, डेविड विसे, कुलवंत खेजरोलिया, सुयश शर्मा, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

राजस्थान रॉयल्स:

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (w/c), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल

0/Post a Comment/Comments