KKR ने IPL 2023 में शार्दुल ठाकुर से क्यों नहीं करवाई गेंदबाजी? अब WTC फाइनल में गेंदबाजी करेंगे या नहीं, क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा

स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी फिटनेस को लेकर चिंताओं को दूर करते हुए कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में ऑलराउंडरों की खूब भरमार के चलते हुए इस आईपीएल में उनकी गेंदबाजी की जरूरत नहीं पड़ रही है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के लिए टीम इंडिया में शामिल शार्दुल ने कहा कि उनके साथ किसी भी प्रकार की चोट की कोई समस्या नहीं है और ऑलराउंडरों से भरी हुई उनकी केकेआर टीम को ठाकुर की गेंदबाजी की ‘जरूरत’ नहीं पड़ रही है। ठाकुर ने इसको लेकर स्पष्ट टिप्पणी भी की है।

ठाकुर ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा है कि हमारी केकेआर की टीम में (आंद्रे) रसेल, सुनील (नारायण) के साथ-साथ ओर भी कई सारे ऑलराउंडर भरे पड़े हैं। हमारे पास अधिकतम आठ बॉलर का विकल्प भी होता हैं जिसमें से एक तो खुद कप्तान नितीश राणा भी शामिल हैं जो आजकल एक या दो ओवर निकाल फेंकते हैं।

बता दें कि सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ कोलकता नाइट राइडर्स ने बॉलिंग में सात विकल्पों का प्रयोग किया था और फास्ट बॉलिंग के विभाग में अनुभवहीनता के बावजूद भी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने गेंदबाजी नहीं की। ठाकुर को लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम बॉल पर गेंदबाजी छोर पर खड़े होने का मौका जरूर मिला था, जब रिंकू सिंह ने कमाल का चौका जड़कर टीम को जीत दिला दी।

मुझे हल्की चोट थी- ठाकुर

गौरतलब है कि खुद की चोट को लेकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा कि यह खेल की स्थिति पर भी डिपेंड करता है, टीम के कप्तान को क्या लगता है कि मुझे बॉलिंग करने की जरूरत है या नहीं, यह पूरी तरह से कप्तान पर निर्भर करता है। जहां तक टीम की रणनीति के निर्णयों की बात है, तो मैं इस पर अधिक गोर नहीं करता। हाल ही में मुझे हल्की चोट जरूर लगी थी इसलिए मैंने कुछ मैच नहीं खेले, जब मैं टीम में वापस आया तो मैंने बॉलिंग नहीं की क्योंकि मैं बॉलिंग करने के लिए उतना फिट भी नहीं था। लेकिन हां, अब मैं बॉलिंग करने के लिए फिर से वापस आ गया हूं और मुझे इसकी भी उम्मीद है कि जब भी मेरेको मौका मिलेगा मैं बॉल से बहुत ही अच्छा करूंगा।

0/Post a Comment/Comments