कभी भी IPL के इस स्टार खिलाड़ी की टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया नाम

 


आईपीएल (IPL) के हर सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी उभर कर सामने आते हैं जिन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया जाता है और फिर रातो रात उनकी जिंदगी बदल जाती है. इस सीजन भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. जहां टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इसे लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

उन्होंने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ करते हुए बताया है कि कभी भी इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है जो इस वक्त आईपीएल (IPL) में कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं.

इस खिलाड़ी को मिल सकती है Team India में जगह

रवि शास्त्री ने जिस खिलाड़ी की बात की है वह कोई और नहीं पंजाब के लिए खेलने वाले जितेश शर्मा है. 29 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल (IPL) 2023 में 9 मैचों में 190 रन बनाए हैं.

पिछले सीजन भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था, जहां उनके बल्ले से 12 मैचों में 234 रन बने थे. यह सीजन कई खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है, क्योंकि इस साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जिसमें कई नए खिलाड़ी भी मौका हासिल कर सकते हैं.

आईपीएल की खोज है ये खिलाड़ी

जितेश शर्मा की तारीफ करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि आईपीएल (IPL) की वह खोज है. बदकिस्मती से ऋषभ पंत उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन जितेश शर्मा किसी भी समय टीम इंडिया (Team India) में एंट्री कर सकते हैं. निचले क्रम में वह शानदार खिलाड़ी हैं. उनकी कीपिंग शानदार है और एक निडर खिलाड़ी हैं.

0/Post a Comment/Comments